Advertisment

'इस वजह से बहुत परेशान रहते थे ऋतिक रोशन,' अमीषा पटेल ने बताया एक्टर का सबसे बड़ा दर्द

सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) के साथ एक इंटरव्यू में, अमीषा (Ameesha Patel) ने उस समय को याद किया जब कहो ना प्यार है के बाद ऋतिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Hrithik Roshan and Ameesha Patel

Hrithik Roshan and Ameesha Patel( Photo Credit : social media)

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी फिल्म  'गदर 2'  की सफलता का आनंद ले रही हैं  और एक के बाद एक इंटरव्यू दे रही हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म साथ ही अपने अनुभव को लेकर कई खुलासे किए हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अब अपने सबसे पहले को स्टार  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.  अमीषा ने 2000 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार' (Kaho Na Pyaar) से डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ ऋतिक रोशन ने लीड रोल प्ले किया था, दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आई थी. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गई थी और दोनों रातों-रात स्टार बन गए. 

Advertisment

सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) के साथ एक इंटरव्यू में, अमीषा (Ameesha Patel) ने उस समय को याद किया जब कहो ना प्यार है के बाद ऋतिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थीं. उन्होंने कहा, ''कहो ना...प्यार है'' के तुरंत बाद, वह सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों...सूरज बड़जात्या, सुभाष घई, यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे थे, यहां तक ​​कि मेरे साथ एक फिल्म भी की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया. मुझे लगता है, हम हमेशा इसके बारे में बात करते थे जैसे कि क्या आप गतिशीलता को भी समझते हैं? एक शुक्रवार को ऋतिक रोशन इस देश में पीएम के बाद सबसे ताकतवर आदमी बन जाते हैं और अगले शुक्रवार को लोग उनकी फिल्मों को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. यह कैसी दुनिया है?"

ये भी पढ़ें-Jawan: जवान के लिए धर्मेंद्र ने शाहरुख को दी शुभकामनाएं, शेयर किया पोस्ट 

ऋतिक को कहा गया 'वन फिल्म वंडर' 

इसके बाद अमीषा पटेल ने कहा कि लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद ऋतिक को "वन फिल्म वंडर" कहा जाने लगा. अभिनेत्री याद करती हैं कि उस समय ऋतिक "बहुत परेशान" थे. हालांकि, जब उन्हें पता चला कि राकेश रोशन उनके साथ कोई मिल गया बना रहे हैं, तो उन्हें इसकी सफलता का आश्वासन दिया गया. वहीं अमीषा पटेल ने ये भी बताया कि गदर 2 की सफलता के लिए उन्हें राकेश रोशन ने भी बधाई संदेश भेजा था

Source : News Nation Bureau

kaho naa pyaar hai ameesha patel interview Hrithik Roshan Film ameesha patel kaho na pyaar hai Latest Hindi news Ameesha Patel Hrithik Roshan Sunny Deol Bollywood News
Advertisment
Advertisment