Advertisment

Ameesha Patel Video: तारा की सकीना को मुंबई में किया गया स्पॉट, अमीषा ने पैप्स से पूछा ये सवाल 

अमीषा पटेल मुंबई में सिनेमाघर के बाहर स्पॉट हुईं, जहां उन्होंने पैपराजी के साथ बीतचीत की.

author-image
Divya Juyal
New Update
Amisha Patel

Ameesha Patel Video( Photo Credit : Social Media)

अमीषा पटेल और सनी देओल की रोमांटिक फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गई है. उनकी 2001 की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' उनके फैंस के दिलों में छा गई थी और अब मेकर्स 'गदर 2' की रिलीज के लिए तैयार हैं. सनी देओल की फिल्म गदर को एक बार फिर सिनेमा में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड पड़ी है. हाल ही में, एक्ट्रेस अमीषा पटेल और सनी देओल फिल्म के प्रीमियर में मौजूद थे और उन्होंने अपनी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आज एक्ट्रेस को मुंबई में देखा गया और उन्होंने पैपराजी के साथ बातचीत की. 
Advertisment
 
आपको बता दें कि, अमीषा पटेल को आज शहर में पैपराजी ने स्पॉट किया था. वह गुलाबी रंग के शॉर्ट्स और सफेद स्नीकर्स के साथ एक जैकेट में प्यारी लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक के साथ एक पोनीटेल बांधी थी और उनके चेहरे पर खुशी साफ दिख रही थी. तस्वीरों के लिए एक्ट्रेस ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने गदर की दोबारा रिलीज देखी है. बाद में उन्होंने मजाक में उनसे यह भी पूछ लिया, 'पाकिस्तान का दामाद पसंद आया ही नहीं?' इस पर पैप्स हंस पड़े. 
 
Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, सनी देओल की बात करें तो यह देओल्स के लिए खुशी का पल है क्योंकि सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कुछ दिन पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया था और पूरा परिवार जश्न मनाने के लिए एक साथ आया था. हाल ही में सनी का अपने गेस्ट के साथ डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. उन्हें ऑफ-स्क्रीन डांस करते देखना उनके फैंस के लिए काफी नया था. 
 
Advertisment
इस बीच, सनी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में 'गदर 2' का टीजर रिलीज हुआ था. सनी देओल जल्द ही सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल में तारा सिंह के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं. अमीशा पटेल भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगी.
 

Gadar Gadar 2 Gadar: Ek Prem Katha news-nation ameesha patel mouvies news nation tv Ameesha Patel bollywood Sunny Deol
Advertisment
Advertisment