Advertisment

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी अफवाहों के बीच विक्की कौशल ने बताई सच्चाई, कहा- 'जब वो आएंगी...'

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Katrina Kaif pregnancy

Katrina Kaif pregnancy ( Photo Credit : File photo)

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अलावा तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क भी हैं। लंबे इंतजार के बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की, जिसके लिए उन्होंने मुंबई में ट्रेलर लॉन्च आयोजित किया। जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही. इस दौरान विक्की कौशल भी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे, जहां मीडिया ने एक्टर से बातचीत करते हुए उनसे उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा. 

Advertisment

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर विक्की कौशल 

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क भी नजर आएंगे. फिल्म बैड न्यूज काफी समय से फैंस के बीच चर्चा रही है. काफी समय बाद विक्की कौशल का कॉमेडी अंदाज देखने को मिलने वाला है. लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर रिलीज से पहले टीम को मुंबई में एक साथ देखा गया, जहां विक्की कौशल ने पिता बनने के बारे में खुलासा किया और कहा कि मीडिया को यह सवाल कैटरीना कैफ से पूछना चाहिए.

Advertisment

फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर हुआ लॉन्च

फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें विक्की कौशल और एमी विर्क और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आ रही हैं. यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता है.

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif pregnancy rumours विक्की कौशल katrina kaif pregnancy film bad news कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी Vicky Kaushal Katrina Kaif Vicky Kaushal Katrina Kaif pregnancy
Advertisment
Advertisment