logo-image
लोकसभा चुनाव

अफवाहों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने होने वाले दामाद से की मुलाकात, एक्टर ने जहीर इकबाल को दिया आशीर्वाद

Shatrughan Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल से शादी से पहले, शत्रुघ्न सिन्हा को आखिरकार अपने होने वाले दामाद के साथ देखा गया.

Updated on: 21 Jun 2024, 09:49 AM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसी कई अफवाहें थीं कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी से नाराज़ हैं, इसलिए वह उनकी शादी में शामिल नहीं होंगे. लेकिन गुरुवार शाम शत्रुघ्न सिन्हा को शादी से पहले जहीर इकबाल के साथ पहली बार देखा गया. दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराज़ी के लिए पोज़ दिए. गुरुवार शाम को इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा अपलोड किए गए नए वीडियो में शत्रुघ्न को सोनाक्षी की शादी से पहले होने वाले दामाद ज़हीर इकबाल के साथ देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शत्रुघ्न ने की जहीर इकबाल से मुलाकात

गुरुवार शाम को इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी अकाउंट द्वारा अपलोड किए गए नए वीडियो में शत्रुघ्न को सोनाक्षी की शादी से पहले पहली बार अपने होने वाले दामाद ज़हीर इकबाल के साथ देखा गया. शत्रुघ्न और ज़हीर दोनों ने पैपराज़ी के सामने गले मिलकर पोज़ दिया. शत्रुघ्न मुस्कुराते हुए नज़र आए और पैपराज़ी से 'खामोश' कहा. इस बीच, सोनाक्षी को भी अपनी शादी से पहले पहली बार देखा गया. वह अपनी कार से उतरीं और अपार्टमेंट में चली गईं. इस दौरान उन्होंने पैप्स को इग्नोर किया. 

शत्रुघ्न ने अपनी बेटी सोनाक्षी का सपोर्ट किया

हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शत्रुघ्न ने शादी में अपनी अटेंडेंस ऑफ कंफर्मेशन कर दी है. शत्रुघ्न ने कहा, "मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा. उसकी खुशी मेरी खुशी है. उसे अपना साथी चुनने और अपने हिसाब से शादी करने का पूरा अधिकार है. मैं दिल्ली में अपने राजनीतिक काम में बहुत व्यस्त हूं. मैं अभी भी मुंबई में हूं, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत हूं बल्कि उसके असली कवच बनकर भी यहां हूं.

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की डेटिंग

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल सात साल से डेटिंग कर रहे हैं. ये कपल 23 जून को मुंबई में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में कपल ने अपने शादी की तारीख का खुलासा किया, जब उनके शादी का इंविटेशन ऑनलाइन वायरल हो गया था. इसे एक कार्ड कवर की तरह डिज़ाइन किया गया ता, जिसमें सोनाक्षी और ज़हीर की एक प्यारी सी तस्वीर है. ज़हीर को कैंडिड फोटो में सोनाक्षी को चूमते हुए देखा गया था, जबकि वह मुस्कुरा रही थी. सोनाक्षी और ज़हीर ने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया.