Advertisment

Check bounce case- चेक बाउंस मामले पर बोली अमीषा पटेल, झूठी शिकायत गलत मकसद से की गई

चेक बाउंस मामले (Check bounce case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे बारे में झूठी शिकायत गलत मकसद से की गई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने झूठा आरोप लगाकर मौहोल खराब करने की कोशिश की गई.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
AMISHA

Amisha Patel( Photo Credit : File Photo)

चेक बाउंस मामले (Check bounce case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे बारे में झूठी शिकायत गलत मकसद से की गई थी.  फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने झूठा आरोप लगाकर मौहोल खराब करने की कोशिश की. अजय सिंह ने इसे हल्के में लिया. उन्हें दो मिनट की प्रसिद्धि चाहिए थी. साल 2018 में, फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने एक्सट्रेस अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. 

Advertisment

धोखाधड़ी और चेक बाउंस का मामला दर्ज

रिपोर्ट में बताया गया कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए रांची के फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह से 2.5 करोड़ रुपये उधार लिए, और दवा कि फिल्म बनने के बाद वापस कर देंगी. लेकिन पैसे वापस करने के लिए जो चेक उन्होंने अजय कुमार को भेजा वो बाउंस हो गया. जिसके बाद अजय ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

21 जून को अदालत में पेश होने के लिए समन जारी

Advertisment

इस मामले में पिछले साल, रांची कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया था. जिसपर शनिवार 17 जून को सुनवाई की गई. इस दौरान एक्ट्रेस रांची के सिविल कोर्ट में पेश हुईं, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. अब उन्हें 21 जून को अदालत में पेश होने के लिए समन जारी किया गया है.  अगर वह 21 जून को कोर्ट में पेश नहीं हुईं तो ये कैंसिल भी हो सकता है.

एक्ट्रेस ने मामले की कार्रवाई पर चुप्पी बनाए रखा

एक इंटरव्यू में अमीषा ने जमानत के बाद अपने फैंस के मेसेज आने के बारे में बात करते हुए बताया की. उन्होंने इस मामले के बारे में पहले क्यों नहीं बोलना चुना, अमीषा ने शेयर किया कि- मुझे मेरे फैंस और वेल विशर के बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं. मैं यह कहना चाहती हूं कि मैंने इस मामले की कार्रवाई पर चुप्पी बनाए रखा. 

Advertisment

दो मिनट की प्रसिद्धि के लिए की शिकायत

मैंने चुप रहना चुना था और मुझे प्रचार की जरूरत नहीं है. अजय सिंह ने इसे हल्के में लिया. उन्हें लगा इससे उन्हें दो मिनट की प्रसिद्धि मिलेगी. उन्हें वास्तव में प्रेस को बताना चाहिए कि कोर्ट ने इस मामले को खारिज कर दिया है. वह मीडिया को सच क्यों नहीं बता रहे.

यह भी पढ़ें- Ram Charan: राम चरण के फैंस ने किया न्यू बोर्न बेबी का Wellcome, देखें वीडियो

Advertisment

अमीषा पटेल रांची के सिविल कोर्ट में सरेंडर की

बता दें, इस मामले में एक्ट्रेस अमीषा पटेल रांची के सिविल कोर्ट में सरेंडर की. अमीषा पर चेक बाउंस, धोखाधड़ी जैसे केस चल रहा है. एक्ट्रेस ने रांची सिविल कोर्ट के जज डीएन शुक्ला के सामने सरेंडर किया. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 10 हजार के दो बेल बॉन्ड पर जमानत दे दी थी. लेकिन उन्हें दोबार 21 जून को कोर्ट में पेश होना है अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो ये कैंसिल हो जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Ameesha patel case amisha patel movie warrant against amisha patel Amisha Patel amisha patel arrest
Advertisment
Advertisment