Advertisment

इस हीरो पर फिदा था Shweta Bachchan का दिल, दीवानापन ऐसा कि रात में भी साथ रखती थीं निशानी

फिल्म स्टार के लिए दीवानगी केवल आम जनता में ही नहीं बल्कि उनके करीब रहने वालों में भी देखने को मिलती है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Shweta bachchan

श्वेता बच्चन( Photo Credit : सोशल मीडिया)

फिल्म स्टार के लिए दीवानगी केवल आम जनता में ही नहीं बल्कि उनके करीब रहने वालों में भी देखने को मिलती है. कई बार स्टारकिड्स अपने टीनएज क्रश, फेवरेट स्टार, ड्रीम कोस्टार को लेकर बाते करते दिखते हैं. कोई ना कोई तो होता ही है जिसका अंदाज हमें इतना पसंद आ जाता है कि हमारे लिए बहुत खास हो जाता है. उनकी तस्वीरें इकट्ठा करना और उनसे जुड़ी चीजें संभाल कर रखना हमारा मिशन बन जाता है. ऐसे ही एक मिशन पर एक समय अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी रही हैं.

Advertisment

कौन था श्वेता का क्रश?

मम्मी-पापा बड़े फिल्म स्टार थे. श्वेता अक्सर फिल्मों के सेट पर भी जाया करती थीं. उनकी मुलाकात कई फिल्म स्टार्स से हुआ करती थी लेकिन श्वेता का दिल जीता उस स्टार ने जो आजतक सिंगल ही है. जी हां आप सही डायरेक्शन में जा रहे हैं. श्वेता ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में अपने इस सीक्रेट का खुलासा किया था. करन ने रैपिड फायर राउंड में श्वेता से सवाल किया था कि वह हॉटनेस के मीटर में किस स्टार को क्या रैंक देंगी...सलमान, शाहरुख, ऋतिक और अजय. इसके जवाब में श्वेता की जबान पर पहला नाम सलमान का था. करन ने छूटते ही दूसरा सवाल पूछा...'सलमान तुम्हारा टीनएज क्रश भी था?'

यह भी पढ़ें: Allu Arjun: झुक गया पुष्पा! पहले एक्ट्रेस को किया ब्लॉक फिर करना पड़ा अनब्लॉक

Advertisment

करन के इस सवाल पर श्वेता भी खुलकर बात करती दिखीं. उन्होंने बताया, अभिषेक भाई मेरे लिए वो कैप लेकर आए थे जो सलमान ने 'मैंने प्यार किया' में पहनी थी. उस कैप को मैं अपने साथ लेकर सोया करती थी. श्वेता ने बताया कि जब वे बोर्डिंग स्कूल में थीं तो मैंने वो फिल्म देखी थी. उस समय स्कूल में फिल्म देखना अलाउड नहीं होता था. तब मैंने पूरी फिल्म एक टेप रिकॉर्डर मं रिकॉर्ड कर ली और रोज इस फिल्म के डायलॉग सुना करती थी. श्वेता बच्चन का यह किस्सा सुनकर लगता है कि वह सलमान की सच्ची वाली फैन थी. शायद फिल्मों में होतीं तो कभी ना कभी साथ काम जरूर करतीं.

Salman Khan Amitabh Bachchan Shweta Bachchan Abhishek Bachchan
Advertisment
Advertisment