Advertisment

IPL 2024: काव्या मारन के आंसू देख इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन,  मैसेज लिख बढ़ाया हौसला 

Amitabh Bachchan encouraged Kavya Maran: आईपीएल 2024 के फाइनल में टीम की हार के बाद अमिताभ बच्चन ने SRH की मालिक काव्या मारन के लिए एक मैसेज दिया है. 

author-image
Garima Sharma
New Update
Amitabh Bachchan encouraged Kavya Maran

Amitabh Bachchan encouraged Kavya Maran ( Photo Credit : file photo)

आईपीएल 2024 के फाइनल में कोलकत्ता नाइट राइडर्स यानी केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा कर जीत हासिल की. सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद टीम की मालिक काव्या मारन की आंखों में आंसू देखे गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इन आंसुओं को देखकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भावुक हो गए. उन्होंने काव्या मारन का होसला बढ़ाने के लिए टम्बलर पर अपने ब्लॉग का सहारा लिया. उन्हें एसआरएच की मालिक काव्या मारन के लिए 'बुरा महसूस' हुआ, जिन्हें केकेआर से अपनी टीम की हार के बाद अपने आंसू पोंछते देखा गया था.

Advertisment

काव्या मारन की आंखों में आंसू देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

दिग्गज अभिनेता ने शुरुआत करते हुए लिखा, आईपीएल फाइनल खत्म हो गया है और केकेआर ने सबसे शानदार जीत हासिल की है. एसआरएच को बस मात दे दी गई. कई मायनों में निराशाजनक है क्योंकि एसआरएच एक अच्छी टीम है, और किसी ने उनका बहुत शानदार प्रदर्शन देखा है. उन दिनों में जब वे अन्य मैच खेलते थे. इसके बाद उन्होंने रविवार के आईपीएल 2024 फाइनल के 'सबसे मार्मिक' क्षण के बारे में बात करते हुए लिखा, लेकिन जो देखने में सबसे अधिक मार्मिक था वह सुंदर युवा महिला थी.

काव्या मारन ने अपना चेहरा कैमरे से दूर कर लिया

स्टेडियम में SRH के मालिक, हार और ब्रेक के बाद भावुक हो गए आंसू बहाते हुए, अपना चेहरा कैमरे से दूर कर लिया, ताकि अपनी भावनाएं दिखा न सकें. मुझे उसके लिए बुरा लगा. कोई बात नहीं. कल एक और दिन है. अमिताभ ने कहा, वास्तव में फिल्म गॉन विद द विंड की उस फेमस लाइन को उद्धृत करने के लिए, जब महान क्लार्क गेबल द्वारा निभाया गया रेट बटलर का किरदार अद्वितीय विवियन द्वारा निभाई गई. अपनी महिला प्रेम स्कारलेट ओ'हारा से दूर हो जाता है. 

प्रीति जिंटा ने एक्स पर ट्वीट पर जीत की बधाई दी

अभिनेता ने अंत में लिखा, हां, हां, हां. उन सभी के लिए जो असफल होते हैं, हार मत मानो. क्योंकि 'कल एक और दिन है. माई लव. केकेआर की जीत के तुरंत बाद, अभिनेता और आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की को फांउडर प्रीति जिंटा ने एक्स पर ट्वीट किया,उन्होंने लिखा ऐसी अनएक्सपेक्टेड जीत और आपके तीसरे आईपीएल खिताब के लिए बधाई. हार्ड लक, सनराइजर्स. आप लोग पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छे थे.

Source : News Nation Bureau

Kavya Maran hyderabad sunrisers Amitabh Bachchan Kavya Maran Amitabh Bachchan encouraged Kavya Maran
Advertisment