Advertisment

Amitabh Bachchan के फैंस ने दीवानगी की सारी हदें की पार, घर के बाहर बनवाई एक्टर की मूर्ती

बिग बी (Amitabh Bachchan) की मूर्ती की बात की जाए तो उन्हें 'कौन बनेगा करोड़पति' मुद्रा में बैठे हुए दिखाया गया है, जिसकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
amitabh  2

Amitabh Bachchan( Photo Credit : Social Media)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक शानदार स्टार हैं ये बात तो सभी जानते हैं. एक्टर के चाहने वालों की कमी नहीं है, जिसका नजारा हाल ही में देखने को मिला है. एक्टर की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग हैं. अब न्यू जर्सी के एक भारतीय अमेरिकी फैंस ने अपने घर के बाहर उनकी (Amitabh Bachchan) एक मूर्ति स्थापित की है, जो कि चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लोगों के साथ अपने घर के बाहर स्थापित प्रतिमा की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'शनिवार 27 अगस्त को हमने एडिसन एनजे यूएसए में अपने नए घर के सामने @SrBachchan की प्रतिमा को बाहर रखा है.  श्री बच्चन की प्रतिमा के उद्घाटन समारोह (एसआईसी) में मिस्टर बच्चन के बहुत सारे फैंस ने भाग लिया है.'

Advertisment

यह भी जानिए - Bappa का स्वागत करती नजर आईं Shilpa Shetty, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि उनके फैंस गोपी ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा, 'वह मेरे और मेरी पत्नी के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं. सबसे बड़ी बात है जो मुझे उनके बारे में प्रेरित करती है, उनकी रील लाइफ ही नहीं बल्कि उनका वास्तविक जीवन भी और वह कैसे सार्वजनिक रूप से खुद को प्रबंधित करते हैं, कैसे वे बताते हैं और संवाद करते हैं. वह सब कुछ जो आप जानते हैं. वह बहुत डाउन टू अर्थ हैं. वो अपने प्रशंसकों का ख्याल रखते हैं.

वह कई अन्य सितारों की तरह नहीं हैं. इसलिए मैंने सोचा कि मुझे अपने घर के बाहर उनकी एक प्रतिमा लगानी चाहिए'. अगर बिग बी (Amitabh Bachchan) की मूर्ती की बात की जाए तो उन्हें 'कौन बनेगा करोड़पति' मुद्रा में बैठे हुए दिखाया गया है, जिसकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये है.

Advertisment

Bollywood News in Hindi Indo American fan Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today entertainment news update big b Bollywood News BIG B amitabh bachchan
Advertisment
Advertisment