Advertisment

Amitabh Bachchan: बर्थडे पर 'कल्कि 2898' एडी से सामने आया अमिताभ का फर्स्ट लुक, दिखा धांसू अवतार

वैजयंती मूवीज़ के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया, “आपकी जर्नी का हिस्सा बनना और आपकी महानता का गवाह बनना सम्मान की बात है

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Amitabh Bachchan kalki first look

Amitabh Bachchan kalki first look( Photo Credit : social media)

आज बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 81 वां जन्मदिन हैं, इस मौके पर उन्हें सुबह से बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं. वहीं आज के दिन उनके लिए और खास हो गया है, क्योंकि उनके आगामी माइथोलोजिकल-विज्ञान-कथा महाकाव्य कल्कि 2898 ई. के निर्माताओं ने फिल्म से 81 साल के अभिनेता का एक पोस्टर रिलीज किया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फर्स्ट लुक पोस्टर में उनके किरदार को एक ऋषि के रूप में दिखाया गया है, जो एक गुफा की तरह दिखने वाली जगह पर सीधे खड़े हैं - और उनके ठीक ऊपर सूरज की रोशनी पड़ रही है. मेगास्टार भारी दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं, पोस्टर में केवल उनकी आंखें दिखाई दे रही हैं.

Advertisment

जन्मदिन मुबारक हो बिग बी 

वैजयंती मूवीज़ के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया, “आपकी जर्नी का हिस्सा बनना और आपकी महानता का गवाह बनना सम्मान की बात है. जन्मदिन मुबारक हो @SrBachchan सर  - टीम #Kalki2898AD,''  बहुभाषी विज्ञान-फाई फिल्म, जिसे पहले प्रोजेक्ट के कहा जाता था, नाग अश्विन द्वारा निर्देशित की गई है. फिल्म में प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisment

विष्णु का अंतिम अवतार है कल्कि

हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, कल्कि को विष्णु का अंतिम अवतार माना जाता है, जो अभी प्रकट नहीं हुआ है. फिलहाल युग के अंत में, जिसे कलियुग या काली युग भी कहा जाता है, जब धर्म पूरी तरह से गायब हो गया है और दुनिया पर अत्याचारियों का शासन है, कल्कि उत्पीड़न को समाप्त करने और एक नए युग की शुरुआत करने के लिए पृथ्वी पर आएंगे. वैजयंती मूवीज के सी असवानी दत्त द्वारा निर्मित कल्कि 2898 एडी में दिशा पटानी भी है.  इसके अगले साल स्क्रीन पर आने की संभावना है.

Advertisment

वहीं आज बिग बी के जन्मदिन पर उन्हें फैंस सुबह से बधाई दे रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया. क्लिप में अमिताभ की पोती नव्या नवेली नंदा और आराध्या बच्चन घर के एंट्री गेट पर इंतजार करते नजर आ रहे थे. उनके साथ उनकी बहू एक्टर ऐश्वर्या राय भी शामिल हुईं. उन्होंने किसी को, जो उनके पति-अभिनेता अभिषेक बच्चन थे, वीडियो कॉल किया और उन्हें दिखाया कि कैसे फैंस अमिताभ से मिलने और उनके जन्मदिन पर बधाई देने आए.

Source : News Nation Bureau

national Entertainment News in Hindi Entertainment News in Hindi Amitabh Bachchan bigg b Kalki national Entertainment news amitabh bachchan news Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment