Advertisment

अभिषेक बच्चन की एक्टिंग पर फैन के कमेंट का अमिताभ बच्चन ने दिया जोरदार जवाब

अमिताभ बच्चन के फैन के कमेंट पर अमिताभ बच्चन का जोरदार रिएक्शन आपको भावुक कर देगा.

author-image
Garima Sharma
New Update
abhishek bachan

Abhishek Bacchan( Photo Credit : FILE PHOTO)

अमिताभ बच्चन ने एक फैन को जवाब दिया, जो इस बात से दुखी था कि गुरु, युवा, सरकार और हाल ही में घूमर जैसी फिल्मों के साथ बार-बार अपनी प्रतिभा साबित करने के बावजूद अभिषेक बच्चन को कम जाता है. अभिषेक बच्चन को हाल ही में फेमस डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म घूमर में देखा गया था. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में सैयामी खेर भी शामिल थीं. फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए अभिषेक और सैयामी खूब तारीफ बटोर रहे हैं.

Advertisment

अमिताभ बच्चन ने दो बार देखीं फिल्म घूमर

अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म का रिव्यू किया और बताया कि उन्होंने इसे दो बार देखा है. बिग बी, अभिषेक बच्चन के सबसे बड़े चीयरलीडर हैं, और हाल ही में, उन्होंने एक फैन के कमेंट पर रिएक्शन दिया, जिसने लिखा था कि उन्होंने इस बात पर दुख है कि गुरु, युवा, सरकार और हाल ही में घूमर जैसी फिल्मों के साथ बार-बार खुद को साबित करने के बावजूद अभिषेक बच्चन को कमतर आंका जाता है.

फैन के ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने रिएक्शन दिया

Advertisment

अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को लेकर फैन के ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने रिएक्शन दिया. एक फैन ने एक्स पर कहा कि उन्हें दुख है कि युवा, गुरु, धूम, कभी अलविदा ना कहना, दोस्ताना, सरकार आदि जैसी कई फिल्मों में अपनी प्रतिभा साबित करने के बावजूद अभिषेक बच्चन को कमतर आंका गया है. फैन को अमिताभ बच्चन का दिल छू लेने वाला जवाब इंटरनेट पर सबका दिल जीत रहा है.

publive-image

बिग बी ने एक दूसरे फैन को भी जवाब दिया

Advertisment

बिग बी ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "दुखी मत होइए.. खुश रहिए.. सच्चाई यह है कि वह जारी है और प्रत्येक प्रयास में वह अचीव एक्सीलेंस करते हैं. इस बीच, बिग बी ने एक दूसरे फैन को भी जवाब दिया, जिसने अभिषेक बच्चन के इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप शेयर किया था जिसमें वह क्रिटिसिज्म के प्रति अपने अप्रोच के बारे में बात कर रहे थे.

घूमर के बारे में

आर बाल्की की घूमर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी हैं और यह 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में, अभिषेक एक कोच की भूमिका निभाते हैं, जिसका जीवन तब बदल जाता है जब वह एक पैराप्लेजिक खिलाड़ी से मिलता है, जिसका किरदार सैयामी ने निभाया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan film अभिषेक बच्चन की एक्टिंग Abhishek Bachchan Dhoom Amitabh Bachchan ghoomer अभिषेक बच्चन
Advertisment
Advertisment