Advertisment

Father's Day 2022 : बुढ़ापे में भी बिल्कुल फिट-एंड-फाइन हैं बॉलीवुड के ये फादर्स

मां के दूध का कर्ज चुका पाना तो मुश्किल है, लेकिन जीवनभर पिता के द्वारा किए गए संघर्ष को भी कम नहीं आंका जा सकता. ऐसे में फादर्स डे (Father's Day) से पहले आज हम आपको उन बॉलीवुड फादर्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बच्चों के साथ अपना ख्याल भी रखा.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
article image

फादर्स डे पर जानें फिट-एंड-फाइन फादर्स के बारे में( Photo Credit : Social Media)

मां के दूध का कर्ज चुका पाना तो मुश्किल है, लेकिन जीवनभर पिता के द्वारा किए गए त्याग, संघर्ष को भी कम नहीं आंका जा सकता. अपने बच्चे के लिए एक माता-पिता की चिंता तो जिंदगीभर चलती रहती है. जिसमें वो कई बार कई चीजों का त्याग करते हैं. लेकिन फादर्स डे (Father's Day 2022) से पहले आज हम आपको बॉलीवुड के उन फादर्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने बच्चों का तो ख्याल रखा ही, लेकिन इसके साथ ही खुद का भी ख्याल रखा. जिससे वो उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी बिल्कुल फिट हैं. 

Advertisment

अमिताभ बच्चन

बिग बी (Amitabh Bachchan) की फिटनेस से तो हर कोई वाकिफ है. आज भी अमिताभ बच्चन काम करने से नहीं चूकते. उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'ब्रह्मास्त्र', 'ऊंचाई', 'गुड बाय' का नाम शामिल है. एक्टर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र 79 साल होगी. 

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र (Dharmendra) शराब का ज्यादा सेवन के चलते थोड़े ज्यादा बुजुर्ग जरूर दिखते हैं. लेकिन 86 वर्ष की उनकी उम्र के बावजूद उन्होंने अपने आपको काफी फिट रखा है. वो जमीन से काफी जुड़े हुए इंसान हैं. ऐसे में उन्हें अक्सर खेती करते देखा जाता है. 

जीतेंद्र

एक जमाने में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर छा जाने वाले जीतेंद्र (Jitendra) भी 80 साल के हो गए हैं. लेकिन उनमें अब भी वो जिंदादिली और फिटनेस है, जो उनके जवानी के दिनों में हुआ करती थी. 

Advertisment

शाहरुख खान

किंग खान (Shahrukh Khan) की उम्र 56 साल है. लेकिन फिर भी वो फिल्मों में अपने से कई साल छोटी हिरोइनों के साथ रोमांस करते लोगों को पसंद आते हैं. वहीं, असल जिंदगी में कितनी ही लड़कियां उनकी फैन हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी फिटनेस कितनों को पसंद है. 

अक्षय कुमार

वहीं, अगर उनके आगे के जमाने में आए और 50-60 के बीच की उम्र वाले बॉलीवुड फादर्स की बात करें तो इसमें भी कई कलाकार हैं. अक्षय (Akshay Kumar) 54 साल के हैं. लेकिन आज भी वो अपनी हर फिल्म में बिल्कुल फिट लगते हैं. साथ ही अक्षय बिल्कुल एनर्जी के साथ काम करते हैं. तभी एक साल में 4-5 फिल्में कर जाते हैं. 

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम (Ajay Devgan) को आपने फिल्मों में तो बिल्कुल फिट देखा है. इसी तरह असल जिंदगी में भी वो 54 साल की उम्र में अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं. 

Advertisment

सैफ अली खान

सैफ (Saif Ali Khan) भी 51 साल की उम्र में अपने आपको फिट रखने के साथ अपने लुक्स पर भी काफी ध्यान देते हैं. एक्टर 4 बच्चों के पिता होने के बावजूद बिल्कुल यंग और हैंडसम लगते हैं. 

Father's Day 2022 Famous father-son celebrated on June 19 Bollywood industry
Advertisment
Advertisment