Advertisment

Cryptocurrency से Amitabh Bachchan ने बनाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन की हो रही थी तो आपको बता दें, बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने-जाने वाले अमिताभ बच्चन ने भी इसपर निवेश किया था। निवेश ही नहीं उन्होंने इसके जरिए तगड़ी कमाई भी की है.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Amitabh making money

Amitabh making money ( Photo Credit : Instagram and Twitter )

वित्त मंत्री ने भी बजट-2022 के दौरान क्रिप्टोकरेंसी को लेकर एक बड़ा एलान किया है. कहा है कि अब से क्रिप्टोकरंसी से होने वाली कमाई पर 30 पर्सेंट टैक्स देना होगा.  जिससे चारों तरफ इसको लेकर चर्चा भी हो रही है. बता दें कि पहले किसी भी तरह का टैक्स इस पर नहीं देना होता था. खैर, बॉलिवुड के भी कई ऐसे सेलेब्स हैं, जो इसमें इनवेस्ट करते रहे हैं.अब आप सोच रहे होंगे कि बात तो अमिताभ बच्चन की हो रही थी तो आपको बता दें, बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने-जाने वाले अमिताभ बच्चन ने भी इसपर निवेश किया था। निवेश ही नहीं उन्होंने इसके जरिए तगड़ी कमाई भी की है. एक रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के साथ सिंगापुर की एक कंपनी में 1.6 करोड़ रुपये निवेश किया था. मेरेडियन टेक नाम की इस कंपनी में निवेश करके ढाई साल बाद उन्हें लगभग 1.12 बिलियन का रिटर्न मिला है. केवल क्रिप्टोकरेंसी में निवेश भर से उन्होंने ये बेहिसाब पैसा बनाया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से सामने आया अजय देवगन का फर्स्ट लुक

अमिताभ बच्चन ने कई और जगहों पर अपना पैसा इन्वेस्ट किया है. न्हें जस्ट डायल से भी 10.2 पर्सेंट का रिटर्न मिला है. उन्होंने चार महीने पहले इसमें 6.27 मिलियन का निवेश किया था, जो कि अब बढ़कर 70 मिलियन के आसपास हो गया है. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने 2013 में जस्ट डायल के 62,794 शेयर खरीदे थे.

amitabh bachchan movies Amitabh Bachchan Entertainment News in Hindi Entertainment News amitabh bachchan cryptocurrency cryptocurrency amitabh bachchan news
Advertisment
Advertisment