Advertisment

Amitabh Bachchan- Ajay Devgan के बीच है 'याराना', नहीं है उम्र का कोई फासला

'बच्चन' नाम आते ही आपके दिमाग में सबसे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ही नाम आता होगा. लेकिन बॉलीवुड ने इस नाम की भी फिल्म बना डाली. जिसे अब 10 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अजय देवगन असल बच्चन को याद करना ही भूल गए.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
ajay devgn and amitabh bachchan

अजय देवगन ने किया ऐसा पोस्ट( Photo Credit : Social Media)

'बच्चन' नाम आते ही आपके दिमाग में सबसे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ही नाम आता होगा. लेकिन बॉलीवुड ने इसे भी नहीं छोड़ा और इस नाम की फिल्म बना डाली. जिसका नाम रखा गया, 'बोल बच्चन' (Bol Bachchan). हाल ही में इस फिल्म को पूरे 10 साल (10 Years of Bol Bachchan) हो गए हैं. ऐसे में इस फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने एक पोस्ट किया. लेकिन असल बच्चन को याद करना ही भूल गए. ऐसे में अमिताभ बच्चन (Ajay Devgan to Amitabh Bachchan) क्या उनकी इस गलती को उन्हें याद न दिलाएं, ऐसा हो नहीं सकता. बिग बी ने कुछ ऐसा ही किया, जो अब चर्चा में आ गया है. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की ही तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Ajay Devgan instagram post) से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि अजय देवगन बंदूक ताने खड़े हैं. जबकि रोहित शेट्टी कैमरा हैंडल कर रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंड में कुछ क्रू मेंबर्स दिखाई पड़ रहे हैं. ये रैंडम फोटो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'दो बोल बच्चन एक साथ शूटिंग कर रहे हैं.' इसके साथ ही उन्होंने 10YearsOfBolBachchan के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. अजय की इसी पोस्ट के कमेंट्स सेक्शन में अमिताभ बच्चन ने कमेंट कर लिखा, 'अरे यार 'तीसरे' को भी बुला लो ना शूटिंग करने'. 

आपको बताते चलें कि इस फिल्म 'बोल बच्चन' को साल 2012 में पर्दे पर रिलीज (Bol Bachchan release) किया गया था. हालांकि, ये फिल्म कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई. लेकिन मूवी का कॉमेडी सीक्वेंस फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया. गौरतलब है कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अभिषेक बच्चन, प्राची देसाई, असिन, असरानी, नीरज वोरा, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह लीड रोल (Bol Bachchan starcast) में थे. 

Advertisment

Ajay Devgn Rohit Shetty Amitabh Bachchan amitabh bachchan in bol bachchan bol bachchan 10 years
Advertisment
Advertisment