Advertisment

Kaun Banega Crorepati: अमिताभ बच्चन ने वहीदा रहमान के मेकअप को लेकर बोल दी ये बात, कंटेस्टेंट भी हो गए हैरान

जैसे ही वे खेल शुरू करते हैं पहला प्रश्न मेकअप से जुड़ा था. एक किस्सा शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि वहीदा रहमान खुद के कॉम्पेक्ट से उनका मेकअप करती थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Amitabh Bachchan to Waheeda Rehman

Amitabh Bachchan to Waheeda Rehman( Photo Credit : social media)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) सोनी टीवी का लोकप्रिय शो में से एक है. इस दौरान बिग बी अपने कंटेस्टेंट के साथ गेम के साथ-साथ हंसी-मजाक भी करते हैं और सेट के पीछे की कुछ दिलचस्प बातें भी शेयर करते रहते हैं. इसी तरह उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के मेकअप को लेकर एक प्यारा किस्सा शेयर किया है.बिग बी (Big B) ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के दूसरे राउंड की शुरुआत की. दिन की दूसरी  कंटेस्टेंट ऋचा सिंह थीं.

Advertisment

वहीदा रहमान को लेकर बोल दी ये बात

वह दिल्ली मेट्रो में वरिष्ठ स्टेशन प्रबंधक हैं. बिग बी उनके प्रोफेशन की काफी सराहना की. वह उनसे कहते हैं कि यह काफी कठिन है और वह उनके लिए बहुत सम्मान रखते हैं.  जैसे ही वे खेल शुरू करते हैं पहला प्रश्न मेकअप से जुड़ा था. एक किस्सा शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि वहीदा रहमान खुद के कॉम्पेक्ट से उनका मेकअप करती थीं. उन्होंने कहा, "वहीदा जी के पास उनका पसंदीदा कॉम्पैक्ट है जिसे वह अपने सभी मेकअप के लिए उपयोग करती हैं.

'4 लोगों से पकड़वाते हैं मिरर'

बिग बी ने आगे बताया, वह उस छोटे कॉम्पैक्ट को हर समय अपने साथ रखती हैं. ऐसे कई अभिनेता हैं जो सिर्फ अपने मिरर को पकड़ने के लिए 4 लोगों को रखते हैं क्योंकि वे हमेशा एक बड़े साइज के मिरर चाहते हैं, क्योंकि उन्हें सब कुछ देखना होता है, मेकअप, ड्रेस और सब कुछ सही है. मैं यह नहीं बताऊंगा कि यह कौन है. सभी की अलग-अलग आदतें होती हैं."वहीं खेल की अगर बात करें तो ऋचा ने पहला पड़ाव आसानी से पूरा कर लिया. वह 40,000 रुपये की संपत्ति के साथ 7वें स्थान पर पहुंच गई. ऋचा अपनी लास्ट दो लाइफलाइन का उपयोग करती है और इसके बावजूद गलत उत्तर चुनती है, ऋचा 10,000 रुपये घर ले जाती है.ऋचा ने शो में आने से पहले ये बताया था कि वो जीतनी भी धनराशि जीतेंगी उनसे अमिताभ बच्चन के साथ शॉपिंग करने के लिए जाएंगी. 

Source : News Nation Bureau

Kaun Banega Crorepati Waheed Ur Rehman Parra Entertainment News in Hindi Amitabh Bachchan waheeda rehman Big B KBC SONY TV BIG B amitabh bachchan
Advertisment
Advertisment