Advertisment

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया थ्रोबैक Video, पिता संग कुछ ऐसे मस्ती करते नजर आए

अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के अलावा एक और शख्स के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया थ्रोबैक Video, पिता संग कुछ ऐसे मस्ती करते नजर आए

अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ( Photo Credit : @SrBachchan)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. जब-जब वो सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करते हैं वो खबर का रूप ले लेती है. एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है, जब उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. हालांकि इस वीडियो को Moses Sapir ट्विटर यूजर ने शेयर किया है जिसे रिट्वीट अमिताभ बच्चन ने करके लिखा है ऐसे पहल पल...हमेशा प्यारे होते हैं और जीए जाते हैं.

Advertisment

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के अलावा एक और शख्स के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 1 मिनट 5 सेंकड का है. इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुका है. वहीं 4 सौ से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. आप भी देखिए अमिताभ बच्चन को अपने परिवार के बिताया गया खुशनुमा पल...जिसे आज भी वो मिस करते हैं.

Advertisment

तो देखा ना इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन और पूरे परिवार के सात मसखरापन कर रहे हैं. वीडियो में अमिताभ और जया, हरिवंश राय बच्चन संग मजेदार सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:Big Boss 13 : ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को मिला ऐसा टैग, झूम उठे प्रशंसक

77 साल के अमिताभ बच्चन लगातार काम करते रहे हैं. बीमार होने के बावजूद वो एड और फिल्मों के साथ जुड़े हैं. अभी वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

amitabh bachachan teji bachchan hariwansh rai bachchan
Advertisment
Advertisment