Advertisment

बिग बी ने बहू ऐश के बोल्ड सीन्स पर तोड़ी चुप्पी कहा.....

करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच फिल्माए गए इंटिमेंट सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं दूसरी ओर ऐश के इन बोल्ड सीन्स को लेकर बच्चन परिवार में खासी नाराजगी दिखाई दी।

author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
बिग बी ने बहू ऐश के बोल्ड सीन्स पर तोड़ी चुप्पी कहा.....

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ

करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच फिल्माए गए इंटिमेंट सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं दूसरी ओर ऐश के इन बोल्ड सीन्स को लेकर बच्चन परिवार में खासी नाराजगी दिखाई दी। लेकिन वो कहते हैं न देर आए दुरूस्त आए ये कहावत सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने साबित कर दी है। बिग बी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐश्वर्या के किरदार की सराहना की है।

Advertisment

आपको बता दें कि हाल ही में बिग बी 22 वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने ऐश्वर्या के किरदार को सराहते हुए कहा,'ऐश्वर्या का किरदार अच्छा है। 'सबा' के किरदार ने अब पूरा मामला पुरुषों की ओर घुमा दिया है।'

ये भी पढ़ें, सैफ की ये बुरी आदतें बच्चे में न आएं: करीना

खूबसूरती की मिसाल ऐश्वर्या ने अपने 20 मिनट के रोल से फिल्म में जान भर दी है। वह फिल्म में रणबीर और अनुष्का पर भारी पड़ती नजर आई। इसके लिए ऐश ने अपने प्रशंसकों के साथ-साथ अपने आलोचकों से काफी तारीफें बटोरी हैं।

Advertisment

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन किया।'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या के साथ रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फवाद खान जैसे सितारे नजर आए हैं।

Source : News Nation Bureau

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai bachchan Ae Dil Hai Mushkil
Advertisment
Advertisment