Advertisment

Amitabh Bachchan Ayodhya: भगवान राम लला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, सामने आया वीडियो

Amitabh Bachchan Ayodhya: राम मंदिर उद्घाटन से पहले अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर अयोध्या में सात सितारा एन्क्लेव में जमीन भी खरीदी थी

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Amitabh Bachchan visits Ayodhya

Amitabh Bachchan visits Ayodhya( Photo Credit : Social Media)

Amitabh Bachchan Ayodhya: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अयोध्या राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. मेगास्टार ने राम लला के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लिया. शुक्रवार 9 फरवरी को अमिताभ बच्चन ने अयोध्या की यात्रा की है. एक्टर राम मंदिर उद्घाटन के बाद पहली बार राम मंदिर के दर्शन करने गए हैं. इससे पहले वो 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था.  

Advertisment

अयोध्या में अमिताभ बच्चन

वीडियो में, अमिताभ बच्चन राम मंदिर परिसर में जाते नजर आ रहे हैं. उन्हें भारी सुरक्षा घेरे के बीच मंदिर में देखा जा सकता है. अमिताभ बच्चन पूजा करने के लिए अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे थे. मंदिर जाते समय उन्होंने पारंपरिक परिधान पहने हैं. खबर है कि मिस्टर बच्चन एक जूलरी ब्रांड के नए शोरूम का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश में हैं. वह इसके वह ब्रांड एंबेसडर हैं.

राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल हुए थे बिग बी

इससे पहले 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अमिताभ भी अयोध्या में थे. उस दिन उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी थे. कार्यक्रम के बाद उन्होंने एक्स पर कुछ तस्वीरें साझा की थी. समारोह में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स से लेकर राजनीति क्षेत्रों हजारों मेहमानों को आमंत्रित किया गया था. 

शेयर की थीं राम लला की तस्वीरें

फोटो शेयर करते हुए मेगास्टार ने ब्लॉग लिखा, “दिव्य भावना की प्रासंगिकता से भरा एक दिन..अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से वापस..महिमा, उत्सव और आस्था की आस्था..श्री राम के जन्म पर मंदिर की प्रतिष्ठा में डूबा हुआ.. इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता.. क्योंकि आस्था का कोई वर्णन नहीं होता..”

अयोध्या में खरीदी जमीन

राम मंदिर उद्घाटन से पहले अमिताभ ने कथित तौर पर अयोध्या में सात सितारा एन्क्लेव में जमीन भी खरीदी थी. यह 10,000 वर्ग फुट का प्लॉट है और राम मंदिर से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ Amitabh Bachchan अयोध्या बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News Amitabh Bachchan Ram mandir Amitabh Bachchan Ayodhya मनोरंजन अमिताभ बच्चन राम मंदिर Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment