Advertisment

Kalki 2898 AD: फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन, प्रभास ने थामा एक्ट्रेस का हाथ

Film Kalki 2898: फिल्म कल्कि 2898 ई का प्रमोशन बीती रात मुंबई में हुआ, जिसमें फिल्म के मेकर समेत पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही, इस इवेंट में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो थीं दीपिका पादुकोण.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Amitabh Bachchan care  Deepika Padukone

Amitabh Bachchan care Deepika Padukone ( Photo Credit : file photo)

दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki movie 2898 AD) का प्री-रिलीज़ इवेंट बीती रात मुंबई में हुआ. इस इवेंट में फिल्म की कास्ट एक साथ स्टेज पर जुटी. इस दौरान प्रेग्नेंट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आईं, जो अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि को प्रमोट करने वहां पहुंची थीं. इसी बीच दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सोफे से उठते वक्त दिक्कतों का सामना करती नजर आ रही हैं, तभी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन खुद उठकर एक्ट्रेस की मदद करने आते हैं.

Advertisment

अमिताभ बच्चन ने रखा दीपिका पादुकोण का ख्याल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन न केवल फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें बटोरते हैं, बल्कि वे अपनी छोटी-छोटी हरकतों के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने कल्कि 2898 AD के प्री-रिलीज़ इवेंट में ऐसा ही कुछ काम किया. दरअसल, मुंबई में आयोजित अपनी अपकमिंग फिल्म (Kalki movie 2898 AD)  के प्री-रिलीज़ इवेंट में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण भी बाकी स्टार कास्ट के साथ पहुंचीं. जब सोफे पर बैठी एक्ट्रेस को स्टेज पर बुलाया गया तो उन्हें उठने में प्रोब्लम का सामना करते देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Advertisment

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस और हाई हील्स में दिखीं एक्ट्रेस

जब एक्ट्रेस को स्टेज पर बुलाया गया तो उन्होंने सोफे से उठने की कोशिश की, लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से उन्हें खड़े होने में परेशानी हुई, इस दौरान वहां मौजूद क्रू मेंबर ने उन्हें सहारा देने का लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन दीपिका ने उस मदद को सिरे से नकार दिया और खूद सोफे से उठकर खड़ी गई, जिसके बाद दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने स्टेज पर ऊपर आने के लिए उन्हें सहारा दिया. अभिनेत्री ने इस इवेंट (Kalki movie 2898 AD) के लिए ब्लैक बॉडीकॉन आउटफिट चुना, जिसके साथ उन्होंने हाई हील्स भी कैरी कीं. 

प्रभास ने दीपिका पादुकोण को कुर्सी पर बैठाया

Advertisment

जब प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण स्टेज पर आई तो प्रभास ने उनका हाथ थामा और उन्हें कुर्सी पर बैठाने के लिए चैयर आगे की, जैसे ही प्रभास ने दीपिका का हाथ पकड़ा, अमिताभ बच्चन ने मौके का फायदा उठाते हुए प्रभास को पकड़ लिया. बिग बी के इस प्रैंक ने वहां मौजूद दर्शकों और कलाकारों को खूब हंसाया.

Source : News Nation Bureau

film Kalki 2898 Deepika Padukone Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan care Deepika Padukone kalki promotion Deepika Padukone kalki promotion
Advertisment
Advertisment