Advertisment

BIG B: 80 की उम्र में भी रात 3 बजे तक कैसे काम कर लेते हैं अमिताभ बच्चन? बताया सीक्रेट

अमिताभ, जो जल्द ही शो के 15वें सीज़न की मेजबानी करने के लिए लौटेंगे, ने हाल ही में मंच के केंद्र में दौड़ने की अपनी आदत के बारे में भी बात की उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
HRYJUYTU6

Amitabh Bachchan( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुछ ही दिनों में 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. जबकि हर कोई जानता है कि टेलीविजन के लिए शूटिंग करना फिल्मों की तुलना में अधिक कठिन हो सकता है,  एक्टर ने साझा किया कि यह उनके लाइव और टेलीविजन दर्शक हैं, जिनका प्यार उन्हें आगे बढ़ाता है. 80 साल के एक्टर साल 2000 में इसकी शुरुआत से ही लोकप्रिय क्विज़ शो की मेजबानी कर रहे हैं, इसके तीसरे सीजन को छोड़कर, जिसे शाहरुख खान ने होस्ट किया था.

Advertisment

अपने ब्लॉग में, अमिताभ ने एक अन्य राजनेता और बिजनेसमैन के उदाहरण के माध्यम से दर्शकों के प्रति अपने प्यार को समझाया. अमिताभ ने लिखा, “स्वतंत्रता के शुरुआती सालों के एक बहुत ही प्रमुख राजनेता से एक बार पूछा गया था कि वह अपनी उम्र में भी मीटिंग के बाद मीटिंग को संबोधित करने में कैसे कामयाब होते हैं, यहां तक ​​कि सुबह 3 बजे या देर रात को भी.'''हां, मैं दिन के अंत तक थक जाता हूं, लेकिन जब मैं रात के 3 बजे अपने दर्शकों को देखता हूं और उनकी जय-जयकार सुनता हूं, तो सब कुछ भूल जाता है और एनर्जी का लेवल फिर से बढ़ जाता है...' फिर बिग बी ने अपने दर्शकों को संबोधित किया और लिखा, “यह स्टूडियो दर्शकों या किसी भी दर्शक के लिए सच है, इस मामले के लिए .. इसलिए काम पर दर्शकों के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता .. कोई भी प्रोफेशनल या गैर प्रोफेशनल काम - जो हमारी उपस्थिति के लिए जिम्मेदार है भरपूर जोश. 

अमिताभ  ने सेट से पोस्ट की फोटो

अमिताभ, जो जल्द ही शो के 15वें सीज़न की मेजबानी करने के लिए लौटेंगे, ने हाल ही में मंच के केंद्र में दौड़ने की अपनी आदत के बारे में भी बात की उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और लिखा था, “सेट पर दौड़ने की यह गतिविधि इसलिए शुरू हुई क्योंकि मैंने जिद की थी. मुझे कई लोगों ने रोका. लेकिन मैं दृढ़ था. मैं हमेशा उन लोगों के कंधों पर दौड़ूंगा जो प्यार करते हैं.''

Source : News Nation Bureau

latest-news Bollywood News Today news Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan News nation big news news nation news KBC BIG B amitabh bachchan
Advertisment
Advertisment