Advertisment

एमी जैक्सन और बेटे एंड्रियास ने अनोखे तरीके से हैलोवीन मनाया, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

एमी जैक्सन और उनके बेटे एंड्रियास ने इस अनोखे अंदाज में हैलोवीन मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Amy Jackson

Amy Jackson ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे एंड्रियास और बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ अपने एंजॉयमेंट करते हुए हैलोवीन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस एमी जैक्सन और उनके बेटे के साथ-साथ उनके दोस्तों और परिवार की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं. एक वीडियो में, एमी ने रूलर इलाकों में पम्पकिन तोड़ने के बारे में एक मजेदार बातचीत की है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "हां छोटा कद्दू", जो मां और बेटे के बीच के मनमोहक बंधन को बखूबी दिखाता है.

Advertisment

बेटे के साथ मस्ती करती दिखीं एमी

एक तस्वीर में एंड्रियास को एक बडे़ से कद्दू के पास बैठे हुए दिखाया गया है, जबकि अन्य में एमी और एंड्रियास को हेलोवीन पोशाक पहने हुए देखा जा सकता है. एक फोटो में एमी एंड्रियास को किस कर रही हैं तो दूसरे में भूरे घोड़े के सामने पोज दे रही हैं. एक अन्य तस्वीर में एमी ने कद्दू से भरी ट्रॉली पकड़ रखी है और एंड्रियास ट्रॉली में बैठे हैं. एमी की इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी, जिसमें कई फैंस ने अभिनेत्री के स्पष्ट क्षणों और एमी और एंड्रियास के बीच मनमोहक पलों के लिए अपना प्यार व्यक्त किया. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, आपका बेटा सचमुच सनशाइन है. जबकि एक अन्य ने कहा, वह बहुत प्यारी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

एमी जैक्सन के प्रोफेशनल मोर्चे पर

एमी जैक्सन (Amy jackson) को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखे पांच साल हो चुके हैं. विभिन्न लॉन्गवेज में अपने लिए एक सम्मानजनक करियर बनाने वाली अभिनेत्री आखिरी बार 2.0 में दिखाई दी थीं. एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म न केवल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में शुमार है, बल्कि अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में भी शामिल है. 2.0 में एमी के साथ देश के दो सबसे बड़े सितारे रजनीकांत और अक्षय कुमार भी थे.

अबी हसन और इयाल भी अन्य इंपॉर्टेंट रोल में

वहीं एमी जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. अभिनेत्री (Amy jackson) एएल विजय द्वारा निर्देशित और अरुण विजय अभिनीत मिशन चैप्टर 1, अचम एनबाथु इल्लाये का हिस्सा होंगी. कहा जाता है कि यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें निमिषा सजयन, अबी हसन और इयाल भी अन्य इंपॉर्टेंट रोल में हैं.

Source : News Nation Bureau

Halloween party Amy amy jackson halloween Amy Jackson हैलोवीन मनाया ने हैलोवीन मनाया एमी जैक्सन और एंड्रियास एमी जैक्सन Amy Jackson film amy jackson son
Advertisment
Advertisment