Advertisment

Career : Ayushmann Khurrana इस फिल्म के बाद हो गए थे घमंडी! अपनों के साथ किया था ऐसा बर्ताव

आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्होंने अपने दस साल के करियर में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana on his arrogance( Photo Credit : Social Media)

आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्होंने अपने दस साल के करियर में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है. ऐसे में आपको एक्टर की डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' तो याद ही होगी. जिसने 60वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट पॉपुलर फिल्म का अवॉर्ड अपने नाम किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली ही फिल्म ने आयुष्मान के व्यवहार पर क्या असर डाला था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया था. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- फिल्मों ने दिखाई Jaideep Ahlawat को सच्चाई, लेकिन Shahrukh- Salman पर निकला 'गुबार'!

एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी शुरुआती सफलता पर खुलकर बात की और कहा, “मेरे साथ ऐसा तब हुआ, जब मेरी पहली फिल्म हिट हुई थी. ऐसा तब भी हुआ था, जब मैंने अपना पहला रिएलिटी शो जीता था लेकिन ऐसा पेशेवर तौर पर नहीं हुआ. आप कभी-कभी अपने करीबियों के सामने अहंकार दिखाते हैं. मेरे दिमाग में भी ये सब आ गया था."

'ड्रीम गर्ल 2' फेम आयुष्मान ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने उम्मीद से कहीं ज्यादा हासिल किया है. लेकिन पहली फिल्म के बाद उन्हें काम नहीं मिल रहा था. वे विक्की डोनर के बेंचमार्क पर खरे नहीं उतर पा रहे थे, मुझे उस तरह की स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी. एक्टर का बयान सुनकर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

Advertisment

आपको बताते चलें कि फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसे बीते दिन 02 दिसम्बर को ही रिलीज किया गया है. एक्टर के अपोजिट में जयदीप अहलावत भी दिखाई दिए हैं. कलाकारों की इस फिल्म को लोगों की तरफ से तो पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इसकी शुरुआत धीमी रही. फिल्म ने 1.50- 3 करोड़ की कमाई की. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या उनकी फिल्में आने वाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन करती हैं या फिर नहीं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आयुष्मान खुराना ने अपनी डेब्यू फिल्म पर की बात
  • 'विक्की डोनर' से इंडस्ट्री में मचाया था धमाल
  • लेकिन फिल्म की हिट ने एक्टर को बना दिया था 'घमंडी'!
Ayushmann Khurrana vicky donor Ayushmann Khurrana on his arrogance An Action Hero ayushmann khurrana an action hero
Advertisment
Advertisment