Advertisment

An Action Hero : फिल्मों ने दिखाई Jaideep Ahlawat को सच्चाई, लेकिन Shahrukh- Salman पर निकला 'गुबार'!

'एन एक्शन हीरो' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के बाद लोगों की तारीफ के हकदार जयदीप अहलावत इस समय चर्चा में बने हुए हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
jaideep ahlawat

Jaideep Ahlawat on the era of stardom( Photo Credit : Social Media)

'एन एक्शन हीरो' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के बाद लोगों की तारीफ के हकदार जयदीप अहलावत इस समय चर्चा में बने हुए हैं. जिसकी वजह उनकी फिल्में भी हैं और उनका दिया हुआ हालिया बयान भी. जहां एक तरफ करियर में फिल्मों ने उन्हें सच्चाई दिखाई. वहीं, शाहरुख खान और सलमान खान के स्टारडम के बाद उन्होंने एक बड़ी सीख ली. जिसका जिक्र उन्होंने अपने बयान में किया है. आज हम आपको इस आर्टिकल में उसी के बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Ananya Panday लगाने वाली हैं Ayushmann Khurrana पर 'धब्बा'! समय हुआ तय

गौरतलब है कि अहलावत कई फेमस फिल्मों में दिख चुके हैं. अगर उनके करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक के सफर पर नजर डालें, तो एक्टर फिल्म 'खट्टा मीठा', 'रॉकस्टार', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'कमांडो : अ वन मेन आर्मी', 'गब्बर इज बैक', 'राजी' जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं. साल 2017 में उन्होंने फिल्म 'राजी' में नवाब का किरदार निभाया था. लेकिन फिर उनके करियर का डाउन फेज आया, जब उन्हें एक भी बड़ी बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला. 

हालांकि, अहलावत ने बीच में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कई फिल्में की. फिर वे टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में दिखाई दिए. लेकिन उनकी इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. जिसके बाद अब जाकर एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में दिखाई दिए हैं. उनकी इस फिल्म को ज्यादातर जगहों पर 4 स्टार मिले हैं. साथ ही लोग खूब सराहना भी कर रहे हैं. उनकी फिल्म ने 1.50- 3 करोड़ की कमाई से शुरुआत की. अब देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- An Action Hero : Ayushmann Khurrana पर है ऐसा प्रेशर, जिससे ज्यादातर कलाकार हैं 'अछूते'

अब बात करें जयदीप के बयान की तो एक्टर से सिनेमा में आ रहे बदलाव और धुंधले पड़ते स्टारडम को लेकर उनके हालिया इंटरव्यू में सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि चीजें हर दस साल में बदल जाती हैं. मेरा मानना है कि हर तरह की फिल्में बननी चाहिए. एक समय था जब कोई फिल्म 25 हफ्ते चलती थी, तो उसे सफल माना जाता था. आज अगर कोई फिल्म एक हफ्ते चल जाती है तो उसे सफल माना जाता है. अब ऐसी ही जिंदगी है. मुझे यकीन है कि यह स्टारडम का आखिरी युग है. मुझे नहीं लगता कि कोई दूसरा शाहरुख खान या सलमान खान हो सकता है. अब आपको हर काम के लिए परखा जाएगा. अब ऐसे बहुत कम चेहरे होंगे, जिन्हें आप खराब फिल्में करने पर भी देखेंगे."

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जयदीप अहलावत ने स्टारडम पर की बात
  • बताया- फिल्मी दुनिया का कड़वा सच
  • शाहरुख- सलमान को लेकर भी दिया ये बयान
Shah Rukh Khan Ayushmann Khurrana Jaideep Ahlawat An Action Hero Salman Khan Jaideep Ahlawat
Advertisment
Advertisment