logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में इंटरनेशनल स्टार्स लगाएंगे चार-चांद, जानें कौन-कौन करेगा परफॉर्म?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड सितारे भी परफॉर्म कर सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर ड्रेक, लाना डेल रे और अडेल से बातचीत चल रही है.

Updated on: 03 Jul 2024, 01:30 PM

नई दिल्ली:

Anant-Radhika Wedding: इन दिनों चारों ओर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा हो रही हैं. कभी गुजरात के जामनगर में तो कभी इटली में प्री-वेडिंग फंक्शन करने के बाद अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध (Anant Ambani-Radhika Merchant's Wedding) जाएंगे.  कपल की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा,  जिसमें देश और दुनिया के कई नामी लोग शामिल होने वाले हैं.  बीते कुछ दिनों कपल की संगीत सेरेमनी को लेकर लगातार खबर सामने आ रही है. वहीं अब यह रिपोर्ट सामने आई है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड सितारे भी परफॉर्म कर सकते हैं. 

इन हॉलीवुड सितारों से चल रही बात 

एक रिपोर्ट के मुताबिक,  अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी फेमस रैपर और सिंगर ड्रेक परफॉर्म कर सकते हैं. ड्रेक अपनी टीम के साथ जल्द ही भारत आ सकते हैं. ड्रेक (Drake) के अलावा अमेरिकन सिंगर लाना डेल रे (Lana Del Rey) और ब्रिटिश पॉप सिंगर अडेल (Adele) भी अनंत-राधिका (Radhika Merchant) की शादी के संगीत फंक्शन में परफॉर्म कर सकते हैं. फिलहाल इन कलाकारों  की मैनेजमेंट टीम से बातचीत चल रही है. अगर बात बन जाती हैं तो इन तीनों  हॉलीवुड सितारों को परफॉर्म करते हुए देखा जाएगा. इससे पहले कपल के  प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने परफॉर्म किया था.  तो वहीं अंबानी फैमिली के क्रूज फंक्शन के दौरान द बैकस्ट्रीट बॉयज, पिटबुल, इटैलियन ओपेरा सिंगर Andrea Bocelli ने परफॉर्म किया था.

सामूहिक विवाह कार्यक्रम किया आयोजित

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार ने मुंबई में एक भव्य सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया है. इसमें रिलायंस की चेयरपर्सन नीता अंबानी लाल सुर्ख साड़ी पहनकर शामिल हुई थीं. समारोह के बाद उन्होंने कहा, यहां नवविवाहित जोड़ों को देखकर मुझे बेहद खुशी हो रही है. मैं अपना योगदान देती हूं. इन सभी जोड़ों को आशीर्वाद दिया और अनंत और राधिका का 'शुभ-लग्न' समारोह आज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम के साथ शुरू हो रहा है.' सोशल मीडिया पर इस समारोह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें पूरा परिवार नव-विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देता नजर आ रहा है