logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant Ambani Pree Wedding: अंबानी पार्टी में सुहाना खान, अनन्या पांडे का जलवा, मल्टी कलर ड्रेस में किलर अदाएं

Anant Ambani Pree Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इटली में क्रूज पर दूसरा प्री-वेडिंग कर रहे हैं. इसमें इंटरनेशनल से लेकर देश के भी बड़े-बड़े फिल्मी सितारे शामिल हुए हैं.

Updated on: 02 Jun 2024, 02:51 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड स्टार्स की धूम है. इंडस्ट्री के पॉपुलर सितारे इटली में अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में एंजॉय कर रहे हैं. इंटरनेट पर सेलेब्स ने एंजॉय करते हुए पार्टी से इनसाइड तस्वीरें साझा करना शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई थीं. दूसरी तरफ, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भी अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में शनाया मल्टी कलर मैक्सी ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon Drunk & Drive: रवीना टंडन पर लगे शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप...बुजुर्ग को मारी टक्कर, VIDEO

शनाया-सुहाना और अनन्या के हुस्न का जलवा
आज, 2 जून को, कुछ समय पहले, शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शानदार झलकियाँ शेयर कीं. तस्वीरों में शनाया कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. वो बैकलेस कलरफुल मैक्सी ड्रेस में नज़र आ रही हैं, जबकि सुहाना ने ब्लैक फ्लोरल गाउन पहना हुआ है. दूसरी ओर, कॉल मी बे की एक्ट्रेस अनन्या पांडे बटर-येलो मिनी ड्रेस में सनशाइन की तरह दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤍 (@shanayakapoor02)

शनाया ने सेट किए BFF गोल्स
कैप्शन में शनाया कपूर ने लिखा, "यह प्यार है," इसके बाद एक आम इमोजी भी है. तस्वीरों में, डीवाज़ को पोर्टोफिनो की सड़कों पर स्टाइल में घूमते हुए देखा गया है.... म्यूजिकल टच देते हुए, उन्होंने बैकग्राउंड में एक पॉपुलर गाना लगाया है. फैंस के अलावा शानाया के पेरेंट भी इस तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं. 

शनाया कपूर के अलावा सारा अली खान ने भी अंबानी की क्रूज पार्टी से तस्वीरें साझा की हैं. एक्ट्रेस मल्टी कलर आउटफिट में चिल करते नजर आईं. सारा ने अपने भाई अब्राहिम के साथ भी जमकर पोज दिए हैं. दोनों ही तस्वीरों में काफी जंच रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)