Advertisment

अनंत-राधिका का जामनगर में ग्रैंड वेलकम, ढोल-नगाड़े बजे...फूलों की हुई बारिश; देखें VIDEO

अनंत और राधिका शादी के बाद पहली बार जामनगर पहुंचे. जहां उनका शानदार वेलकम किया गया. . एयरपोर्ट के बाहर रोड को पूरी तरह से फूलों से सजाया गया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
anant radhika

anant radhika ( Photo Credit : Social Media)

Anant Radhika at Jamnagar:  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) को आखिरकार अपनी दुल्हनिया बना लिया है. अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Radhika Wedding) के बाद शुभ आशीर्वाद सेरेमनी और फिर रिसेप्शन का आयोजन किया गया था. जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, उद्योगजगत और राजनितिक क्षेत्रों के अलावा कई अलग-अलग इंडस्ट्री के लोग शिरकत करते हुए नजर आए. मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में हुई इस शादी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. इस बीच अनंत और राधिका शादी के बाद पहली बार जामनगर पहुंचे. जहां उनका शानदार वेलकम किया गया. 

Advertisment

जामनगर में ऐसे हुआ न्यूली वेड कपल का स्वागत

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी शादी के बाद पहली बार एक साथ जामनगर पहुंचे जहां दोनों न्यूली वेड कपल का भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट के बाहर रोड को पूरी तरह से फूलों से सजाया गया था. वहीं दोनों को तिलक लगाया गया, कपल पर फूल बरसाए गए, आरती की गई और  ढोल-नगाड़े के साथ जयकारे लगाते हुए  कपल का स्वागत किया गया. वहीं इससे पहले जब अनंत राधिका का एंटीलिया में स्वागत किया गया था तो कपल पर फूलों की बारिश की गई. इस दौरान एंटीलिया का स्टाफ बैकग्राउंड में मालिक की जय कहते हुए भी सुना गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत-राधिका का हनीमून प्लान टला!

अनंत और राधिका की 12 जुलाई को शादी के बाद 13 जुलाई को  न्यूली वेड कपल की  आशीर्वाद सेरेमनी होस्ट की गई. इस फंक्शन में भी तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की और प्रधानमंत्री मोदी से लेकर कई राजनीतिक हस्तियां पहुंची. इसके बाद  कपल का वेडिंग रिसेप्शन 14 जुलाई को होस्ट किया गया. वहीं अब अनंत-राधिका के हनीमून प्लान को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही है. कपल ने फिजी आइलैंड के अलावा हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका को भी ऑप्शन में रखा. इसके अलावा ब्रिटिश वर्जिन आईलैंड, बोरा बोरा आइलैंड, स्विट्ज़रलैंड, साउथ अफ्रीका, जैसे नाम भी हनीमून डेस्टीनेशन के लिए सामने आए. हालांकि बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत और राधिका का शादी के तुरंत बाद हनीमून नहीं जा रहे हैं. दरअसल, शादी के बाद उनके कई रस्मे-रिवाज है, जिन्हें कपल को पूरा करने हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dia (@ltwt2497)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding Anant Radhika at Jamnagar Anant Ambani Entertainment News in Hindi Entertainment News Radhika Merchant Bollywood News
Advertisment
Advertisment