Advertisment

Anant-Radhika Pre Wedding: कैसा होगा अनंत और राधिका का क्रूज प्री-वेडिंग...4 दिन चलेगा जश्न, जानें सबकुछ यहां

अनंत अंबानी के दूसरे प्री-वेडिंग का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रज थीम पर आधारित इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होने वाले हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Radhika Pre Wedding

Anant Radhika Pre Wedding( Photo Credit : social media)

Advertisment

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी शादी को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा में हैं. अनंत इसी साल राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. कपल जुलाई में ग्रैंड वेडिंग रचाएंगे. हालांकि, शादी से पहले अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी चर्चा में हैं. इस बार कपल इटली में क्रज पर प्री-वेडिंग सेलिब्रेट करने वाले हैं. इसकी थीम, गेस्ट लिस्ट से लेकर तैयारियी को लेकर सबकुछ हम आपको बता रहे हैं. 

Advertisment

मुकेश अंबानी ने बेटे-बहू को दिया सरप्राइज 
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का सेकंड प्री-वेडिंग होने जा रहा है. इसमनें शामिल होने के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह ने उड़ान भर ली है. इन सबके बीच अब ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है. ये प्री-वेडिंग अनंत को उनके पिता मुकेश अंबानी ने सरप्राइज के तौर पर दिया है. 

इटली से फ्रांस तक एंजॉय करेंगे दूल्हा-दुल्हन
प्री-वेडिंग क्रूज पर है जो इटली से फ्रांस तक की यात्रा के लिए निकलेगा. इसमें अंबानी परिवार समंदर के बीचो-बीच जश्न मनाते नजर आएगा. फंक्शन की शुरुआत 29 मई से होगी और ये 1 जून तक चलेगा. इनविटेशन कार्ट पर लिखा है, "ला विटे ई अन वियाजियो," जिसका अर्थ है "जीवन एक यात्रा है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

हर दिन एक थीम पर होगा सेलिब्रेशन
कार्ड में फंक्शन की सारी डिटेल्स दी गई हैं.  प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सारे मेहमानों को इटली के पलेर्मो में शामिल होना है. 29 मई को सब क्रूज पर मिलेंगे. फिर क्रूज पर वेलकम लंच होगा. 29 मई की शाम को "तारों वाली रात" थीम दी गई है जिसमें खुले आसमान में पार्टी होगी. अगले दिन "ए रोमन हॉलिडे" थीम के साथ पार्टी का रंग गाढ़ा होता जाएगा. इस तरह सभी दिन अलग-अलग थीम के साथ सेलिब्रेशन होने के लिए तैयारियों जोर-शोर से हो रही हैं. 

बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस प्री-वेडिंग में इटालियन समर का ड्रेस कोड चुना गया है. फैंस को क्रूज से सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आने का इंतजार है. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज राधिका मर्चेंट Anant Ambani अनंत अंबानी Radhika Merchant
Advertisment
Advertisment