logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant Ambani Sangeet: अनंत अंबानी के संगीत में रंग जमाएंगे बादशाह, ये सिंगर भी होगा साथ

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी की ग्रैंड शादी इसी महीने 12 जुलाई को होने वाली है. शादी से पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन काफी चर्चा में हैं.

Updated on: 04 Jul 2024, 09:41 PM

नई दिल्ली:

Anant Ambani Sangeet: बिजनेसमैन फैमिली के स्टार किड अनंत अंबानी की शादी काफी सुर्खियों में हैं. अनंत अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग शादी रचाने जा रहे हैं. कपल पिछले एक महीने से प्री-वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेट कर रहे हैं. हाल में खबर आई हैं कि अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में इंटरनेशनल  पॉप आइकन जस्टिन बीबर परफॉर्म करने वाले हैं. इसको लेकर पूरे भारत में खुशी की लहर है. दूसरी ओर एक और पॉप स्टार ने अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग में एंट्री मारी है. 

ये भी पढ़ें- Ashmit Patel: बॉलीवुड छोड़ डीजे बन गया ये एक्टर, कभी सलमान खान इमरान हाशमी संग की फिल्में

स्टेज पर रंग जमाएंगे बादशाह
खबर है कि जस्टिन बीबर के अलावा पंजाबी पॉप सिंगर बादशाह भी अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे. अब, हमें पता चला है कि संगीत समारोह में बादशाह भी मंच पर उतरेंगे और यह समारोह बहुत ही शानदार होने वाला है. इससे पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में दिलजीत दोसांझ ने जबरदस्त रंग जमाया था. 

करण औजला भी देंगे बादशाह का साथ
हाल में विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज में तौबा तौबा जैसा ब्लॉकबस्टर गाना देने वाले सिंगर करण औजला भी इस संगीत समारोह का हिस्से बनेंगे. करण भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में पंजाबी तड़का लगाएंगे.

बादशाह ने करण औजला के साथ प्लेयर्स, गॉड डैम और डाकू जैसे गानों पर काम किया है. उनके बीच एक दोस्ताना रिश्ता है. ऐसे में दोनों को साथ में स्टेज पर देखना बहुत रोमांचक होगा. वे अपने कुछ हिट गाने गाएंगे और पार्टी में पंजाबी संगीत का तड़का लगाएंगे.

मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर
अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी.  शादी से पहले की रस्मों ने इंटरनेट पर हर किसी को एक्साइटेड कर दिया है. जस्टिन बीबर भी 5 जुलाई (शुक्रवार) को होने वाले इस भव्य संगीत समारोह के लिए मुंबई पहुंच गए हैं. 

क्या है संगीत सेरेमनी की थीम
संगीत समारोह शुक्रवार शाम को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के ग्रैंड थिएटर में आयोजित किया जाएगा. शाम के लिए ड्रेस कोड इंडियन रीगल ग्लैम है.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Tauba-Tauba: विक्की कौशल के डांस मूव्स ने हिला दिया इंटरनेट, ऋतिक रोशन भी हुए इम्प्रेस