Advertisment

Badshah Fees: अंबानी सेरेमनी में गाना गाने बादशाह ने वसूली मोटी रकम, देखें एक रात की फीस

Anant-Radhika Sangeet Ceremony: अनंब अंबानी राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर के अलावा बादशाह ने भी परफॉर्म किया था.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Badshah Fees

Badshah Fees( Photo Credit : social media)

Advertisment

Badshah Fees: मुंबई में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की ग्रैंड संगीत सेरेमनी हुई थी. इसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स ने शामिल होकर चार चांद लगा दिए थे. संगीत समारोह में कई यादगार पल देखने को मिले. जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने पॉपुलर गाने गाकर पार्टी में जान डाल दी थी. इंटरनेशनल सिंगर के अलावा देसी सिंगर्स ने भी खूब रंग जमाया. इनमें रैपर और पंजाबी सिंगर बादशाह (Badshah) भी शामिल थे. बादशाह ने अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्मेंस दी थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Justin Bieber India: जस्टिन बीबर ने अनंत अंबानी के संगीत में इस लड़की को लगा लिया गले, VIDEO वायरल

बादशाह की फीस सुन रह जाएंगे दंग
जस्टिन बीबर के इंग्लिश गानों के बाद बादशाह ने पार्टी में पंजाबी तड़का लगाया. पर क्या आप जानते हैं कि सिंगर ने इस ग्रैंड पार्टी में परफॉर्मेंस के लिए मोटी रकम वसूल की थी. सिर्फ एक रात के लिए बादशाह को अंबानी फैमिली ने करोड़ों में तोल दिया था.

बादशाह को मिले 4 करोड़
शुक्रवार को मुंबई में अंनत अंबानी की संगीत सेरेमनी आयोजित की गई थी. इसमें बादशाह ने गायक करण औजला के साथ परफॉर्म किया था. अब, हमें पता चला है कि उन्होंने शादी में गाने के लिए 4 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं. बादशाह को अंबानी फैमिली ने 4 करोड़ फीस दी थी. करण के साथ बादशाह के परफॉर्मेंस के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए है.एक वीडियो में विक्की कौशल करण औजला के गाने तौबा तौबा गाने पर डांस कर रहे हैं. उनके साथ अनन्या पांडे और ओरी भी शामिल हुए. 

Advertisment

जस्टिन बीबर ने वसूले इतने करोड़
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि जस्टिन बीबर को इस कार्यक्रम में परफॉर्मेंस के लिए 10 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था. कुल मिलाकर ये रकम 84 करोड़ बताई गई है. अंनत और राधिका की शादी 12 जुलाई, 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है. समारोह 13 जुलाई, 2024 को 'शुभ आशीर्वाद' समारोह के साथ शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें- Kailash Kher Birthday: कभी 150 रूपये कमाते थे कैलाश खेर...की सुसाइड की कोशिश, आज हैं करोड़पति

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज राधिका मर्चेंट Anant Ambani अनंत अंबानी Radhika Merchant Badshah बादशाह Justin Bieber जस्टिन बीबर Karan Aujla
Advertisment
Advertisment