Advertisment

Justin Bieber India: जस्टिन बीबर ने अनंत अंबानी के संगीत में इस लड़की को लगा लिया गले, VIDEO वायरल

Anant Ambani Sangeet: अनंत और राधिका ने शुक्रवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया था. इसमें जस्टिन बीबर ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Justin Bieber Anant Ambani

Justin Bieber Anant Ambani( Photo Credit : social media)

Advertisment

Justin Bieber Anant Ambani:  बिजनेस स्टार किड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी रचाने वाले हैं. कपल की संगीत सेरेमनी पूरे इंटरनेट पर छाई हुई है. ग्लैमर और रोमांच से भरी इस नाउट में इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने लाइव परफॉर्म किया था. इस कार्यक्रम के कई वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में जब जस्टिन लाइव परफॉर्म कर रहे हैं तो उन्हें एक लड़की गले लगा लेती है. इस वीडियो को देख फैंस का दिल पिघल गया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Justin Bieber ने मुंबई में दिखाए तेवर, लोगों को पसंद नहीं आया सिंगर का एटीट्यूड; रिहाना से की तुलना

जावेद जाफ़री की बेटी ने लूटी महफिल
दरअसल, ये वीडियो जावेद जाफ़री की बेटी ने शेयर किया है. इसमें बेबी सिंगर जस्टिन बीबर स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उन्हें गले लगा लेते हैं. मजेदार पल कैद कैमरे में कैद हो गया और वायरल हो रहा है. 

जस्टिन ने अलाविया को लगाया गले
जावेद जाफ़री की बेटी अलाविया जाफ़री ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में अलाविया जस्टिन बीबर की परफॉरमेंस का लुत्फ़ उठाती नज़र आ रही हैं, लेकिन अचानक जस्टिन बीबर उनका हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर बुलाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. यह दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. अलाविया के लिए ये फैन गर्ल मोमेंट था जिसमें वह खुशी से झूम रही हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaviaa (@alaviaajaaferi)

13 साल की अलाविया हो गईं खुश
अलाविया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे अंदर की 13 साल की लड़की अभी भी उछल रही है. ये बहुत शानदार मोमेंट था. अलाविया लहंगा पहने हुए बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- मुकेश और नीता अंबानी की नाती-पोते संग खास परफॉर्मेंस, बॉलीवुड स्टाइल में नजर आई पूरी फैमिली; देखें VIDEO

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हुए। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शाहीन भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ समारोह में शामिल हुए थे. जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी सहित अन्य सेलेब्स ने पार्टी में चार चांद लगा दिए थे. 

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई, 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है. समारोह 13 जुलाई, 2024 को 'शुभ आशीर्वाद' समारोह के साथ शुरू होगा. इस ग्रैंड शादी के फंक्शन देशभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani wedding राधिका मर्चेंट Anant Ambani अनंत अंबानी Radhika Merchant Justin Bieber जस्टिन बीबर
Advertisment
Advertisment