logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant Radhika Sangeet: संगीत सेरेमनी में सज-धजकर पहुंचे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, हाथों में हाथ डाले आए नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Updated on: 05 Jul 2024, 10:59 PM

नई दिल्ली:

Anant Radhika Sangeet Ceremony: बिजनेस की दुनिया के स्टार किड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट काफी चर्चा में हैं. कपल इन दिनों अपनी शादी को लेकर इंटरनेट पर छाए हुए हैं. आज 5 जुलाई को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी है. इसमें बॉलीवुड से दिग्गज स्टार्स शामिल होने पहुंच रहे हैं. इवेंट से कपल का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इसमें दोनों एथनिक लुक में गजब ढा रहे हैं. यह जोड़ा जादुई रात के लिए कार्पेट पर पहुंच चुका है. 

ये भी पढ़ें- रिहाना से कई गुना ज्यादा फीस लेकर परफॉर्म कर रहे हैं जस्टिन बीबर, जानिए अंबानी ने सिंगर को कितना पेमेंट किया

गोल्डन और ब्लैक आउटफिट में दिखे कपल
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी आज राज ग्रैंड संगीत सेरेमनी सेलिब्रेट करने वाले हैं. कपल को इवेंट में सज-धजकर पहुंचते देखा गया. इस खास दिन पर कपल के घर एंटीलिया और आयोजन स्थल को खूबसूरती से सजाया गया है. दोनों ने अपने संगीत सेरेमनी पर लुक को एथनिक रखा है. अनंत ने गोल्डन और ब्लैक शेरवानी पहनी है. वहीं राधिका मर्चेंट ने शिमरी सिल्वर लहंगा कैरी किया है. दोनों एक-दूजे का हाथ थामे बेहद प्यार लग रहे हैं.  

दुल्हन की अदाओं ने ढाया कहर
होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट भारी कढ़ाई वाले पिंक गुलाबी लहंगे में ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ और बेहतरीन गहनों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा. दुल्हन काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म
अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में पॉप स्टार जस्टिन बीबर जश्न में चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अभिनेता रणवीर सिंह और सलमान खान भी दूल्हा-दुल्हन के लिए परफॉर्म करेंगे. पंजाबी सेंसेशन करण औजला और बादशाह भी स्टेज पर अपने शानदार परफॉर्मेंस से आग लगा देंगे.

ये भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: संगीत से लेकर शानदार रिसेप्शन तक, जानें कपल के फंक्शन के बारे में सबकुछ