Advertisment

अनंत-राधिका की शादी में पहुंचा बच्चन परिवार, बेटी अराध्या के साथ अलग-थलग दिखीं ऐश्वर्या

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरा बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा, लेकिन ऐश्वर्या राय बेटी के साथ अलग नजर आईं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai( Photo Credit : Social Media)

Anant-Radhika Wedding: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग आज 12 जुलाई को शादी है. ये एशिया की सबसे ग्रैंड शादी मानी जा रही है. शादी में देशभर से बड़े-बड़े फिल्म स्टार और राजनेता शामिल होने वाले हैं. वहीं, पूरा बच्चन परिवार (Bachchan Family) भी शादी में शामिल होने के लिए एक-साथ पुहंचा. लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  नजर नहीं आईं. हालांकि ऐश्वर्या बच्चन परिवार से अलग अपनी बेटी के साथ अनंत-राधिका की शादी में पहुंची.

Advertisment

परिवार से अलग दिखीं ऐश्वर्या 

अनंत-अंबानी और राधिका की शादी में पूरा बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा. इस दौरान अभिषेक बच्चन, अमिताभ, जया, श्ववेता बच्चन, अगस्त्य नंदा, नव्या नंदा, निखिल नंदा शादी में एक साथ नजर आए और कैमरे के सामने पोज दिए. हालांकि इस दौरान इनके साथ ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन नहीं दिखीं. ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग पहुंची.ऐसे में अब एक बार फिर से ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ऐश्वर्या ने पहना लाल रंग का सूट

ऐश्वर्या ने लाल रंग का सूट पहना था जिस पर गोल्डन रंग की कढ़ाई हो रखी थी.आउटफिट के स्लीव्स और फ्रंट में चौड़ी गोल्डन बॉर्डर थी जो सूट को जैकेट जैसा लुक देती है.एसेसरीज की बात करें तो ऐश्वर्या ने हैवी चोकर हार के साथ मांग टीका भी कैरी किया था जिसने उनके लुक को इनहेंस किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Aishwarya Rai Entertainment News Anant Radhika Merchant Wedding Abhishek Bachchan Radhika Merchant wedding Anant Ambani wedding
Advertisment