logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant-Radhika Sangeet: ग्रैंड होगी अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी, दिखाई जाएगी कपल की लव स्टोरी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा. 12 जुलाई को शादी, 13 को शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 को रिसेप्शन होगा.

Updated on: 30 Jun 2024, 09:45 PM

नई दिल्ली:

Anant-Radhika Sangeet Ceremony: इन दिनों अंबानी परिवार अपने घर के छोटे बेटे अनंत की शादी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. कभी गुजरात के जामनगर में तो कभी इटली में प्री-वेडिंग फंक्शन करने के बाद अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध (Anant Ambani-Radhika Merchant's Wedding) जाएंगे. कपल की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा. 12 जुलाई को शादी, 13 को शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 को रिसेप्शन होगा.

संगीत की तैयारियां हुई शुरू

अनंत और राधिका की शादी के लिए अंबानी परिवार में जोरदार तैयारियां चल रही हैं. परिवार के लोगों ने संगीत के लिए रिहर्सल भी शुरू कर दी है.जानकारी के मुताबिक, अनंत-राधिका की संगीत परफॉर्मेंस के लिए 2 अलग बैचेस प्लान किए गए हैं, जिनमें से एक डांस परफॉर्मेंस अनंत के दोस्तों की साइड से होगा और दूसरा  राधिका मर्चेंट की फ्रेंड्स की तरफ से किया जाएगा. केवल डांस ही नहीं इसके पीछे एक खास चीज छिपी होगी. तो आपको बता दें कि संगीत  परफॉर्मेंस के जरिए अनंत और राधिका की खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया जाएगा.

अनंत-राधिका की लव स्टोरी की झलक

अनंत और राधिका के संगीत के फंक्शन में डांस और म्यूजिक कपल की लव स्टोरी को रिप्रेजेंट करेंगे.दोनों की लव स्टोरी दिखाई जाएगी की कैसे इनकी मुलाकात हुई कैसे उनका प्यार परवान चढ़ा. संगीत में बॉलीवुड गानों से लेकर राधिका मर्चेंट के पसंदीदा सिंगर्स कैटी पेरी, ब्रिटनी स्पीयर्स और रिहाना के गाने बजाए जाएंगे. वहीं खबर ये भी हैं कि अनंत-राधिका के संगीत के फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स की परफॉर्मेंस भी होगी. इसके अलावा आपको बता दें कि, शादी से पहले 2 जुलाई को अंबानी परिवार अंडर प्रिविलेज्ड लोगों के लिए एक सामूहिक विवाह आयोजित करवा रहा है. यह कार्यक्रम शाम 4:30 बजे से पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में आयोजित किया जाएगा.

बेटे की शादी में पहनेंगी सोने की साड़ी

अनंत-राधिका की शादी में नीता अंबानी के लिए रामनगर में सोने की तार से बुनी हुई साड़ी तैयार हो रही है. रियल जरी और टेस्टेड जरी की साड़ी को तैयार करने में दो से तीन कारीगर पिछले चार महीने से लगे हुए हैं. नीता अंबानी खुद कुछ दिनों पहले बनारस के बुनकर के हैंडलूम पहुंच गई, जहां उन्होंने वहां बन रहीं साड़ियों पर की गई बेहतरीन कारीगरी भी देखी. इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग बुनकरों से कुछ साड़ियों के ऑर्डर बुक किए, जो वो शादी में इस्तेमाल करेंगी.

ये भी पढ़ें- Isha Ambani ने अपनी मां की तरह दिया जुड़वां बच्चों का जन्म, IVF को लेकर बोलीं- 'शर्म करने जैसा...'