logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, बेटे अनंत की शादी का दिया न्यौता

मुकेश अंबानी ने सोनिया गांधी से उनके आवास दस जनपथ में की मुलाकात. मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का न्यौता लेकर पहुंचे.

Updated on: 04 Jul 2024, 02:20 PM

नई दिल्ली:

Mukesh Ambani Meet Sonia Gandhi: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से उनके आवास दस जनपथ में की मुलाकात. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी का न्यौता लेकर पहुंचे. बता दें, इन दिनों अनंत और राधिका की शादी के कार्ड मेहमानों को भेजे जा रहे हैं और खास मेहमानों को खुद मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) निमंत्रण देने जा रहे हैं. इससे पहले  मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उन्हें भी बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था.

कब है अनंत-राधिका की शादी? 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध (Anant Ambani-Radhika Merchant's Wedding) जाएंगे.  कपल की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा. वहीं दोनों की शादी के प्री-फंक्शन शुरू हो गए हैं. 3 जुलाई को अंबानी परिवार ने ममेरू सेरेमनी (Mameru Ceremony) आयोजित की थी.  वहीं अब 5 जुलाई को संगीत फंक्शन होने वाला है, जिसमें पॉप आइकन जस्टिन बीबर (Justin Bieber) परफॉर्म करने वाले हैं.

ममेरू सेरेमनी की वीडियो हो रही वायरल 

अनंत और राधिका की ममेरू सेरेमनी के कई इनसाइड वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में दूल्हा-दुल्हन पारंपरिक परिधान पहने अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्टेज पर खड़े हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक दूसरे वीडियो में राधिका मर्चेंट लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मुस्कुराते हुए राधिका बच्चे को गोद में लिए सभी के चरण स्पर्श करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म करेंगे Justin Bieber, मुंबई पहुंचे पॉपस्टार; 80 करोड़ से अधिक है फीस