Advertisment

अनंत-राधिका की शादी में सितारों का लगेगा मेला, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस पहुंचे मुंबई; राम चरण भी हुए स्पॉट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने के लिए बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ मुंबई पहुंच गई हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: बिजनेस स्टार किड अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.  इन दिनों कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की खूब धूम मची हुई है. हाल में दोनों की संगीत, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था. जहां बॉलीवुड, क्रिकेट जगत से लेकर कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. वहीं अब अनंत और राधिका की शादी में मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस ग्रैंड वेडिंग में देश और विदेश के कई जाने-माने चेहरेनजर आएंगे. इस बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jones) भी शादी में शामिल होने के लिए लॉस एंजिल्स से मुंबई पहुंच चुके हैं.

Advertisment

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कलीना के बाहर स्पॉट किए गए. कपल को रिसीव करने के लिए अंबानी परिवार ने रॉल्स रॉयस जैसी शानदार गाड़ी भेजी थी. इस दौरान मुंबई में बारिश हो रही थी, लेकिन बावजूद इसके प्रियंका ने पपाराजी को पोज दिया. प्रियंका ने पोज देते हुए नमस्ते भी किया और फिर दोनों गाड़ी में बैठकर वहां रवाना हो गए, जहां अंबानी परिवार ने मेहमानों के ठहरने का इंतजाम किया है. हालांकि प्रियंका के साथ उनकी बेटी मालती नजर नहीं आई. ऐसे में लोग पूछ रहे हैं कि बेटी मालती कहां हैं?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ये भी पढ़ें- IFFM 2024 का नामांकन जारी, बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में आलिया भट्ट के साथ 'लापता लेडीज' का नाम शामिल

बेटी और पत्नी संग दिखें राम चरण

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. राम के साथ उनकी पत्नी उपासना और बेटी क्लिन कारा भी नजर आईं. उपासना ने बेटी को गोद में पकड़ा था, ऐसे में बेटी का चेहरा नहीं दिखाई दिया. बता दें, अनंत और राधिका की शादी में बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड सितारें भी नजर आने वाले हैं. सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, से लेकर कई फिल्मी सितारे नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamlesh Nand (work) (@artistrybuzz_)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Ram Charan Entertainment News in Hindi Entertainment News Nick Jones anant ambani radhika merchant wedding Bollywood News
Advertisment
Advertisment