Advertisment

शादी से पहले मां काली का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे अनंत अंबानी, शिखर पहाड़िया भी दिखे साथ 

अपनी शादी से पहले अनंत अंबानी मां काली के दर्शन करने मुंबई के एक मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने देवी को निमंत्रण कार्ड दिया, इस दौरान शिखर पहाड़िया भी उनके साथ नजर आए.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anant Ambani reached temple

Anant Ambani with jahnavi kapoor boy friend( Photo Credit : File photo)

Advertisment

इस साल की सबसे बड़ी शादी 12 जुलाई को होने वाली है. अरबपति कपल मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. इस खास दिन से पहले परिवार ने पहले ही दो सितारों से सजी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेज़बानी की है. जैसे-जैसे वे डी-डे की ओर बढ़ रहे हैं, तैयारियां जोरों पर हैं. बी-टाउन की कुछ बड़ी हस्तियों को परसनली इंवाइट करने के बाद, दूल्हे अंबानी को शिखर पहारिया के साथ देवी मां के मंदिर में देखा गया, जहां उन्हें अपनी शादी का कार्ड देते हुए उनका आशीर्वाद लेते देखा गया.

Advertisment

शादी से पहले मां काली मंदिर पहुंचीं अनन अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले हैं. इसलिए, यह जोड़ा देश की सबसे यादगार शादियों में से एक की मेजबानी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. लेकिन अपनी शादी से पहले होने वाले दूल्हे ने मां काली का आशीर्वाद लेने का फैसला किया. जल्द ही शादी करने वाले अरबपति ने 30 जून को मां काली का आशीर्वाद लेने के लिए नेरल का दौरा किया, जहां उन्हें हवन और पूजा किया. उनके साथ जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और उनके अभिनेता भाई वीर पहाड़िया भी शामिल थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Advertisment

अनंत अंबानी भी शिखर पहाड़िया के दिखे साथ 

मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वे अपने दोस्त भरत मेहरा की कृष्ण काली मंदिर में आए थे. अनंत ने साझा किया कि राधिका के साथ अपनी शादी से पहले, वे भगवान को निमंत्रण देने के लिए मंदिर आए थे. उन्होंने इवेंट स्थल पर आए पैपराज़ी का भी धन्यवाद किया. देवी का आशीर्वाद लेने और फोटोग्राफरों के लिए पोज़ देने के बाद, वे पूजा करने के लिए समर्पित हवन क्षेत्र में गए. इस अवसर पर अनंत ने मैरून रंग का रेशमी कुर्ता-पायजामा पहना और उसके साथ इसी रंग का मखमली कढ़ाई वाला हाफ जैकेट पहना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani wedding Anant Ambani Anant Ambani Maa Kali Anant Ambani reached temple Anant Ambani with sikhar pahariya Anant Ambani with jahnavi kapoor boy friend
Advertisment
Advertisment