Advertisment

Anant Ambani Wedding: मेहमानों के लिए अंबानी ने किराए पर लिए 200 प्लेन, शादी की तैयारी देख उड़ जाएंगे होश

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का बजट किसी देश की अर्थव्यवस्था से भी बहुत आगे पहुंच गया है. तैयारियों को देख लोग दांतों लगे उंगली दबा लेंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Ambani Wedding

Anant Ambani Wedding( Photo Credit : social media)

Anant Ambani Wedding: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शाही शादी है. अनंत अंबानी कल यानी 12 जुलाई 2024 को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी अनंत अंबानी की शादी में शिरकत करेंगी. वहीं रिपोर्ट्स से पता चला है कि इस शाही शादी में इंटरनेशनल मॉडल किम कर्दाशियन भी मेहमान बनेंगी. ऐसे में अंबानी परिवार ने मेहमानों को बुलाने तगड़ी तैयारी की हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दूल्हे के परिवार ने तीन फाल्कन-2000 जेट किराए पर लिए हैं. अनंत की शादी दुनियाभर से बिजनेस सेलिब्रिटी और राजनेता शामिल होने वाले हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Wedding Guest List: अनंत अंबानी की शादी में इंटरनेशनल मेहमान होंगी किम कार्दशियन, देखें फुल लिस्ट

किराए पर लिए तीन फाल्कन प्राइवेट जेट

रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शाही शादी में मेहमानों को बुलाने करीब दो हजार प्राइवेट जेट किराये पर लिए गए हैं. चार्टर प्लेन ऑपरेटर क्लब वन एयर के मुख्य कार्यकारी राजन मेहरा ने ये खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि अंबानी परिवार ने भव्य शादी समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों की यात्रा के लिए अपनी कंपनी के तीन फाल्कन-2000 जेट किराए पर लिए हैं. 

200 प्लेन से पहुंचेंगे मेहमान

राजन मेहरा ने शाही शादी की तैयारियों की पोल खोलते हुए यह भी कहा कि शादी के दौरान 200 से ज़्यादा निजी विमानों का इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है. मेहरा ने कहा, "मेहमान हर जगह से आ रहे हैं और हर विमान पूरे देश में कई चक्कर लगाएगा."

Advertisment

फिलहाल, अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पॉपस्टार हनी सिंह मुंबई पहुंच चुके हैं. हनी सिंह इस शादी में लाइव परफॉर्म करने वाले हैं. साउथ एक्टर रामचरण भी परिवार के साथ मुंबई के लिए निकल चुके हैं. सभी स्टार्स शादी में चार चांद लगाएंगे. 

कब है अनंत-राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है. कपल कल 12 जुलाई को शुभ विवाह करेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

अनंत अंबानी Anant Ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant Boris Johnson Falcon 2000 किम कार्दशियन
Advertisment
Advertisment