Advertisment

Anant Ambani Wedding Guest List: अनंत अंबानी की शादी में इंटरनेशनल मेहमान होंगी किम कार्दशियन, देखें फुल लिस्ट

Anant-Radhika Wedding: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में फिल्म और टेलीविजन से कई हस्तियों शामिल होने वाली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Ambani Wedding Guest List

Anant Ambani Wedding Guest List( Photo Credit : social media)

Anant Ambani Wedding Guest List: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी जल्द दूल्हा बनने वाले हैं. अनंत अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को ग्रैंड शादी रचा रहे हैं. शादी से पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन चर्चा में हैं. हाल में अनंत अंबानी के फाइनल शो यानी शुभ विवाह के दिन की गेस्ट लिस्ट सामने आई है. इकोनॉमिक टाइम्स ने उन मेहमानों की सूची साझा की है जो शादी के उत्सव में शामिल होंगे. अनंत और राधिका की शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला सेंटर (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है. अब खबर है कि इस शादी कई इंटरनेशनल मेहमान शामिल होंगे जिनमें मॉडल किम कार्दशियन भी शामिल हैं. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

किम कार्दशियन होंगी भारत की मेहमान

अनंत अंबानी की भव्य शादी में रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन मेहमान बनने वाली हैं. फ्यूचरिस्ट पीटर डायमंडिस, कलाकार जेफ कून्स और सेल्फ-हेल्प कोच जे शेट्टी भी शादी में शामिल होंगे. ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन केरी, स्वीडन के पूर्व प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड्ट और कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर भी शादी में शिरकत करेंगे. 

विदेशी मेहमानों की लिस्ट देख उड़ जाएंगे होश

इतना ही नहीं गेस्ट लिस्ट में तंजानिया की राष्ट्रपति सामिया सुलुहू हसन, आईओसी के उपाध्यक्ष जुआन एंटोनियो समारांच, डब्ल्यूटीओ के महानिदेशक नगोजी ओकोन्जो-इवेला और फीफा के अध्यक्ष गियानी इन्फेंटिनो भी शामिल होंगे. टेक, बिजनेस और वर्ल्ड लेवल पर कई बड़ी कंपनियों के सीईओ भी इस शादी में शिरकत करने वाले हैं. 

कब है अनंत-राधिका का शुभ विवाह

विवाह समारोह की योजना बहुत ही सावधानी से बनाई गई है, जिसमें पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन किया गया है. मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह के साथ शुरू होंगे. समारोह शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेगा. अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या विवाह समारोह, रविवार, 14 जुलाई को होगा. 

इससे पहले अंबानी परिवार ने संगीत सेरेमनी में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर से लाइव परफॉर्म करवाया था. वहीं हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स ने चार चांद लगा दिए थे. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

अनंत अंबानी Kim Kardashian Anant Ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant Boris Johnson Khloe Kardashian किम कार्दशियन
Advertisment
Advertisment