Advertisment

Anant Ambani engagement: कुछ इस तरह रहा अनंत और राधिका का सगाई समारोह, देखें तस्वीरें

यह घड़ी अंबानी परिवार (Ambani Family) के लिए बेहद खुशी की घड़ी है. क्योंकि बीते दिन अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchent) के साथ सगाई कर ली.

author-image
Divya Juyal
New Update
article  2

Anant Ambani engagement( Photo Credit : Social Media)

यह घड़ी अंबानी परिवार (Ambani Family) के लिए बेहद खुशी की घड़ी है. क्योंकि बीते दिन अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने राधिका मर्चेंट (Radhika Merchent) के साथ सगाई कर ली. इस वक्त हर कोई मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchent) पर प्यार लुटा रहा है. यह समारोह अंबानी के मुंबई आवास एंटिला में आयोजित किया गया था. बता दें कि, लवबर्ड्स की हाल ही में मेहंदी सेरेमनी हुई थी, उसके बाद गोल धना और चुनरी विधि पूरी की गई.

Advertisment

आपको बता दें कि, सगाई समारोह से कई तस्वीरें और वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में, अंबानी परिवार को उनकी होने वाली बहु राधिका मर्चेंट का खुले हाथों से स्वागत करते हुए देखा जा सकता. तस्वीरों में राधिका मर्चेंट के लुक की बात करें तो, तो उन्होंने आइवरी सोने का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजडर आ रही हैं. साथ ही, एक तस्वीर में वह अंबानी परिवार की महिलाओं के साथ सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाम के फंक्शन के लिए परिवार और राधिका को इनवाइट करने के लिए ईशा सबसे पहले मर्चेंट्स के घर गई थीं. इसके बाद, आरती और मंत्रोच्चारण के बीच उनका स्वागत किया गया, जिसके बाद जोड़े ने मिलन और शाम के समारोहों के लिए भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर की ओर प्रस्थान किया.

Advertisment

वहां से समूह गणेश पूजा के साथ समारोह शुरू करने के लिए समारोह स्थल पर गए और उसके बाद पारंपरिक लगन पत्रिका का पाठ किया गया और होने वाली शादी का निमंत्रण दिया गया. गोल धना और चुनरी विधि के बाद दोनों परिवारों के बीच आशीर्वाद और उपहारों का आदान-प्रदान हुआ. यही नहीं इस खास अवसर पर होने वाली सासू मां नीता अंबानी ने अपनी परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Bollywood strs at Ambani function : अंबानी की पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स, सितारों से चमकी रात

Advertisment

अंत में, अनंत और राधिका ने सभी लोगों की उपस्थित में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया और परिवार जनों से उनका आशीर्वाद मांगा.

Isha Ambani Anant Ambani engagement nita ambani Mukesh Ambani Radhika Merchant Ambani Family Radhika Merchant anant Ambani Engagement bollywood Bollywood News prithvi ambani
Advertisment
Advertisment