Advertisment

एंटीलिया में शुरू हुई अनंत-राधिका की हल्दी-मेहंदी की रस्म, उदित नारायण करेंगे परफॉर्म

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी की रस्म शुरू हो चुकी है. मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी और उनकी बहन दीप्ति को देखा गया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anant Radhika haldi mehndi ceremony

Anant Radhika haldi mehndi ceremony( Photo Credit : File photo)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी की रस्म शुरू हो चुकी है. मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी और उनकी बहन दीप्ति इस समारोह में शामिल हुईं। इसके अलावा दुल्हन राधिका मर्चेंट के परिवार के सदस्य, पिता वीरेन मर्चेंट और मां शैली मर्चेंट के साथ-साथ भाई-बहन भी इस समारोह में शामिल हुए. समारोह के दौरान मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी के साथ पैपराज़ी के लिए पोज़ देने के लिए बाहर आए.

Advertisment

हल्दी-मेहंदी सेरेमनी में उदित नारायण करेंगे परफॉर्म

वहीं बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी दीपा के साथ इस सेरेमनी में पहुंचे. वह इस कार्यक्रम में खास प्रस्तुति दें सकते हैं. समारोह में नीता अंबानी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किए गए गोल्डन क्लासिक हैदराबादी कुर्ते में नज़र आईं. उन्होंने इसके साथ डबल ड्रेप दुपट्टा कैरी किया हुआ था. इस दौरान मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी को अपनी परिवार के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होते देखा गया.  अनिल की पत्नी टीना और बहू कृषा शाह भी साथ पहुंचीं.

पैप्स को पोज देते दिखा मुकेश अंबानी का परिवार 

Advertisment

इस दौरान मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर को पैप्स के सामने पोज देते देखा गया. वहीं राधिका मर्चेंट की बहन अंजलि भी हल्दी मेंहदी में शामिल होने एंटीलिया पहुंचीं. समारोह के लिए एंटीलिया को फूलों से सजाया गया है. सिंगर उदित नारायण और राहुल वैद्य इस खास मौके पर परफॉर्म कर सकते है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो समारोह में उदित नारायण और राहुल वैद्य परफॉर्म करने वाले हैं. यह समारोह परंपरा, संगीत और जश्न से भरपूर होगा. मनोरंजन के साथ-साथ इमोशनल टच देने के लिए उदित यहां 'मेहंदी लगा के रखना', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बोले चूड़ियां' जैसे गाने पेश कर सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

Anant Radhika haldi mehndi ceremony begins in Antilia Anant Radhika haldi Anant Radhika mehndi haldi mehndi ceremony haldi mehndi ceremony in Antilia Anant Radhika haldi mehndi ceremony
Advertisment
Advertisment