Advertisment

मुकेश और नीता अंबानी की नाती-पोते संग खास परफॉर्मेंस, बॉलीवुड स्टाइल में नजर आई पूरी फैमिली; देखें VIDEO

मुकेश और नीता अंबानी ने बेटे और बहू के लिए संगीत नाइट में अपने नाती-पोते के साथ खास परफॉर्मेंस दी, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
ANANT RADHIKA SANGEET

ANANT RADHIKA SANGEET ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Anant Radhika Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 12 जुलाई को ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. वहीं कल रात राधिका और अनंत की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें बिजनेस, बॉलीवुड, क्रिकेट से लेकर कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई. घर के छोटे बेटे की शादी में सबसे पहले पूरा अंबानी परिवार स्टेज पर जमकर थिरकते नजर आए. वहीं, मुकेश (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने बेटे और बहू के लिए संगीत नाइट में अपने नाती-पोते के साथ खास परफॉर्मेंस दी, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

Advertisment

ओम शांति ओम... पर नाचा अंबानी परिवार

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी (Anant Radhika Sangeet Ceremony) में सबसे पहली परफॉर्मेंस अंबानी फैमिली ने दी. पूरे परिवार ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के टाइटल सॉन्ग पर धमाकेदार डांस किया. परफॉर्मेंस में जहां अंबानी लेडीज छा गई वहीं, आकाश-अनंत ने भी जमकर ठुमके लगाए. सबसे पहले आकाश अंबानी (Akash Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) ने डांस शुरू किया. इसके बाद दरवाजा खुला और ईशा अंबानी (Isha Ambani) हाथ हिलाती हुए आई, फिर घर की बड़ी बहू श्लोका (Shloka Mehta) की एंट्री हुई, जो फ्लाइंग किस देती दिखीं. इसी बीच नीता अंबानी और मुकेश अंबनी भी अपना जलवा बिखेरते नजर आए. वहीं, सबसे लास्ट में अनंत-राधिका एक-दूसरे का हाथ थामे एंट्री करते हैं और फिर पूरी फैमिली साथ मिलकर डांस करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

मुकेश और नीता ने दिया खास परफॉर्मेंस

मुकेश और नीता (Mukesh-Nita Dance) ने संगीत सेरेमनी में नाती-पोते पृथ्वी, आदिया, कृष्णा और वेदा संग एक खास परफॉर्मेंस किया.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुकेश और नीता बच्चों के साथ एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. मुकेश अंबानी इस गाड़ी को चला रहे हैं वहीं नीता बच्चों के साथ खेलती दिख रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में चक्के में चक्का, चक्के में गाड़ी...' गाना बज रहा है. वहीं मुकेश अंबानी गाना गाते नजर आ रहे हैं. वहीं नीता बच्चों और पति पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. गाड़ी में बैलून और ढेर सारे खिलौने लगे हुए हैं. इस वीडियो को VFX की मदद से  कार्टूनिस्टिक बनाया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant Radhika Sangeet: आलिया-रणबीर से धोनी-साक्षी तक, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये स्टार्स

Source : News Nation Bureau

मनोरंजन खबरें बॉलीवुड खबरें Bollywood News Anant Ambani Radhika Merchant Mukesh Ambani Anant-Radhika Wedding nita ambani Entertainment News News in Hindi Anant Radhika Sangeet Ceremony
Advertisment
Advertisment