Advertisment

संगीत नाइट में 'Poo' बनीं अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका, रिक्रिएट किया करीना कपूर का आइकॉनिक लुक

अपने देवर की संगीत नाइट में अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता ने एक्ट्रेस करीना कपूर का लुक रिक्रिएट किया, जिसपर सबकी नजरें ठहर गईं. 

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Shloka Mehta

Shloka Mehta ( Photo Credit : @manishmalhotra05)

Advertisment

Shloka Mehta 'Bole Chudiyan' Look: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर इन दिनों चारों ओर चर्चा की जा रही हैं. अनंता अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी (Anat-Radhika Wedding) के बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है. वहीं अपने देवर की संगीत नाइट में अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta)  ने एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का लुक रिक्रिएट किया, जिसपर सबकी नजरें ठहर गईं. 

Advertisment

'बोले चूड़ियां' वाला लुक किया रिक्रिएट

अपने देवर की संगीत नाइट के लिए श्लोका मेहता ने एक्ट्रेस करीना कपूर का 'बोले चूड़ियां' वाला लुक रिक्रिएट किया. पीच कलर के लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज पहने श्लोका बेहद खूबसूरत लग रही थी. श्लोका का ब्लाउज बिल्कुल करीना कपूर के ब्लाउज के डिजाइन जैसा था. हालांकि करीना ने गाने में ब्लाउज के साथ  प्लाजो पहना था, जबकि श्लोका ने लहंगा पहना था.  श्लोका की इस ड्रेस को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. इस आउटफिट के साथ श्लोका ने  मैचिंग डायमंड ज्वैलरी पहनी थी और अपने बालों में पोनी टेल बनाई थी. इस लुक में श्लोका ने जमकर पोज दिए और लहंगे को फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

Advertisment

बहन ने किया स्टाइल

श्लोका को इस फिल्मी लुक में उनकी छोटी बहन दीया मेहता जटिया ने स्टाइल किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, श्लोका की बहन का कहना है कि वो उनके लिए संगीत नाइट का लुक आइकॉनिक और मजेदार बनाना चाहती थीं. ऐसे में उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से बात की और  करीना कपूर के 'बोले चूड़ियां' वाला लुक को रीक्रिएट किया. बता दें, अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई जिया वर्ल्ड में होने वाली हैं. दोनों के शादी के फंक्शन 12 से 14 जुलाई तक आयोजित किए जाएंगे. अनंत-राधिका के संगीत में जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए थे. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका के संगती की वीडियो और फोटो वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Sangeet: जस्टिन ने अनंत-राधिका के साथ दिए पोज, संगीत नाइट की इनसाइड फोटोज और वीडियो की शेयर

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Anant Ambani Radhika Merchant Shloka Mehta Anant Radhika Sangeet Ceremony Shloka Mehta Look Shloka Mehta Bole Chudiyan Look
Advertisment
Advertisment