Advertisment

VIDEO: रोहित शर्मा को गले लगाकर रो पड़ीं नीता अंबानी, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी हुआ कुछ ऐसा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में क्रिकेट से दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए थे. रोहित शर्मा को सभी ने खड़े होकर अभिवादन दिया था.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Ambani Sangeet Ceremony

Anant Ambani Sangeet Ceremony( Photo Credit : social media)

Advertisment

Anant Ambani Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी रचाने वाले हैं. कपल ने बीती रात 5 जुलाई को ग्रैंड संगीत सेरेमनी आयोजित की थी. इसमें बॉलीवुड से कई नामचीन सितारे शामिल हुए थे. इतना ही नहीं क्रिकेट की दुनिया से भी कई दिग्गज खिलाड़ी इस सेरेमनी का हिस्सा बने थे. खासतौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद सभी खिलाड़ी का शानदार वेलकम हुआ था. अंबानी परिवार ने रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ियों का दिल खोलकर स्वागत किया. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. एक वीडियो में नीता अंबानी रोहित शर्मा को गले लगाकर भावुक होती नजर आ रही हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मुकेश और नीता अंबानी की नाती-पोते संग खास परफॉर्मेंस, बॉलीवुड स्टाइल में नजर आई पूरी फैमिली; देखें VIDEO

अंबानी परिवार ने दिया क्रिकेट टीम का सम्मान
भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा है. अभी तक देश में इसका जश् मनाया जा रहा है. अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में भी मैच का खुमार देखने को मिला. नीता अंबानी ने कार्यक्रम में मौजूद रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और सूर्य कुमार यादव को स्टेज पर बुलाकर सम्मानित किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eina (@eina_isingh)

Advertisment

खड़े होकर बजाई ताली
संगीत समारोह के इनसाइड वीडियो में नीता अंबानी तीन भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव को मंच पर आमंत्रित करती हैं. जैसे ही ये खिलाड़ी मंच पर आते हैं बैकग्राउंड में लहरा दो बजने लगता है. नीता सभी खिलाड़ी को गले लगाती हैं. वो इस दौरान काफी भावुक हो गईं. जैसे ही उन्होंने कैप्टन रोहित शर्मा को गले लगाया उनकी आंखों में आंसू आ गए.

हार्दिक पांड्या के संघर्ष को किया सलाम
इतना ही नहीं नीता अंबानी ने हार्दिक पाड्या के संघर्ष को सलाम करते हुए उन्हें सबसे सख्त खिलाड़ी बताया. उन्होंने कहा भले मुश्किल दौर खत्म हो जाए लेकिन मजबूत इंसान नहीं रुकते. हार्दिक को समारोह में खूब तालियां मिलीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

वरुण धवन भी रोहित शर्मा से मिले और उन्हें वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई दी. सभी ने अपने प्यारे खिलाड़ियों के लिए खूब प्यार जाताया. इससे पहले अंबानी परिवार ने टीम इंडिया के साथ गणपति पूजा की थी. इसका वीडियो भी साझा किया गया है. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Rohit Sharma T20 World Cup hardik pandya surya-kumar-yadav Anant Ambani रोहित शर्मा Radhika Merchant हार्दिक पांड्या नीता अंबानी Neeta Ambani
Advertisment
Advertisment