Advertisment

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी ने डाली राधिका मर्चेंट के गले में वरमाला, देखें शुभ विवाह का वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से फोटो और तस्वीरें सामने आ रहे हैं. राधिका मर्चेंट का शाही ब्राइडल लुक भी सामने आ चुका है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding( Photo Credit : social media)

Anant-Radhika Wedding First Photo: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आखिरकार हो चुकी है. कपल आज 12 जुलाई को शुभ विवाह के अवसर पर एक-दूसरे के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी के इनसाइड वीडियो सामने आए हैं. कपल की वरमाला के बाद पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों एक-दूजे के गले में वरमाला डाल रहे हैं. राधिका और अनंत को सभी मेहमानों ने अपनी गोद में उठाया हुआ है. हवा में तैरते हुए दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Ambani Piramal (@_mayfairmasala)

व्हाइट और रेड कलर के लहंगे में राधिका कमाल की खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं. वहीं अनंत अंबानी भी हैवी वर्क रेड शेरवानी में जंच रहे हैं. कपल की पहली शादी की फोटो देख फैंस ने बधाई देना शुरू कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

Advertisment

ये भी पढ़ें- Radhika Merchant Bridal Look: व्हाइट-रेड लहंगे में गुजराती दुल्हन बनीं राधिका, पहना हीरों का हार

अनंत-राधिका की शादी को एशिया की सबसे महंगी और पॉपुलर शादी माना जाएगा. साथ ही इसमें शामिल होने वाले मेहमानों ने इसे और भी शानदार बना दिया है. इस शादी में देश-दुनिया से सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. इनमें कर्दाशियनसिस्टर्स, जॉन सीना, रेमा, शाहरुख खान, बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और इंटरनेशनल सेलेब्रिटी मेहमान बने हैं. इस ग्रैंड वेडिंग में कई इंटरनेशन पॉप स्टार्स ने लाइव परफॉर्मेंस दिए हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी Radhika Merchant
Advertisment
Advertisment