Advertisment

Anant-Radhika Wedding: बेहद शानदार थी राधिका मर्चेंट की ब्राइडल एंट्री...वरमाला के बाद लगातार नाचते रहे कपल, देखें VIDEO

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस ग्रैंड शादी में कपल ने हजारों मेहमानों के बीच एक-दूजे को वरमाला पहनाई थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding ( Photo Credit : social media)

Anant-Radhika Wedding Inside Video: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की ग्रैंड शादी की है. इस शादी में देशळ-दुनिया से हजारों मेहमान शामिल हुए थे. अनंत और राधिका मर्चेंट आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की भव्य शादी से वीडियो और तस्वीरें सामने आ रहे हैं. शुक्रवार 12 जुलाई को शुभ विवाह के अवसर पर अनंत और राधिका ने एक-दूजे को वरमाला पहनाई और एक-दूसरे के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी के इनसाइड वीडियो सामने आए हैं. इसमें नये-नवेले दूल्हा-दुल्हन शादी के बाद एक-दूसरे के साथ लगातार डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देख आपका भी दिन बन जाएगा. 

Advertisment

वरमाला के बाद नाचे कपल

अंबानी फैमिली के फैन पेज पर अनंत-राधिका की शादी से इनसाइडस वीडियो साझा किए गए हैं. इनमें अनंत और राधिका की वरमाला का एक वीडियो शामिल है. एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद अनंत और राधिका एक-दूसरे का हाथ थामे काफी देर तक डांस करते रहे थे. बैकाग्राउंड में धार्मिक भजन गीत और ढोल बज रहे हैं और वो दोनों थिरक रहे हैं. कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

बहते पानी में रथ पर बैठकर आईं दुल्हन राधिका

इस ग्रैंड शादी में दुल्हन बनीं राधिका मर्चेंट की ब्राइडल एंट्री भी बेहद शानदार थी. उन्होंने बहते पानी में मोररथ पर बैठकर ग्रैंड एंट्री ली थी. सोशल मीडिया राधिका की ब्राइडल एंट्री के वीडियो वायरल हैं. राधिका के साथ श्लोका मेहता भी बैठी नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

कपल के मंगल फेरे

अनंत और राधिका की शादी संपन्न हो चुकी है. दोनों ने कल रात ही फेरों की रस्म भी पूरी की थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अनंत और राधिका फेरे लेते नजर आए. व्हाइट और रेड कलर के लहंगे में राधिका कमाल की खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं. वहीं अनंत अंबानी भी हैवी वर्क रेड शेरवानी में जंच रहे हैं. फैंस ने कपल को बधाई दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Baraat Video: प्रियंका चोपड़ा ने चिकनी चमेली पर लचकाई कमर, देखें अनंत अंबानी की बारात से 5 जबरदस्त डांस VIDEO

Advertisment

Source : News Nation Bureau

अनंत अंबानी बॉलीवुड न्यूज Anant Ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant
Advertisment
Advertisment