Advertisment

शाहरुख-गौरी में बहस, आलिया पर भड़के रणबीर तो जान्हवी ने किया सारा को इग्नोर? अंबानी की शादी से सेलेब्स की खुली पोल

अंबानी की शादी में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी के अंदर क्या कुछ हुआ, इसकी डिटेल एक रेडिट यूजर ने दी और चौंकाने वाले खुलासे किए.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Anant Radhika Wedding

Anant Radhika Wedding ( Photo Credit : Social Media)

Anant-Radhika Wedding Inside Gossip: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी काफी ग्रैंड तरह से हुई. जहां देश-विदेश की हस्तियों का तांता लगा था. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी में चार चांद लगा दिए. वहीं अब  रेडिट का एक पोस्ट सामने आया है जहां एक स्टाफ के हवाले से पार्टी की अंदर की डिटेल शेयर की गई है. इस पोस्ट में कई बड़े दावे किए गए हैं. जिनमें  शाहरुख खान, गौरी खान, रणबीर-आलिया, अनन्या-हार्दिक से लेकर जान्हवी और सारा तक के बारे में बताया गया है. चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है?

Advertisment

शाहरुख-गौरी के बीच हुआ झगड़ा?

रेडिट पर जो पोस्ट सामने आया है उसमें कई सेलेब्स के बारे में बताया गया है कि किसने किसे इग्नोर किया, किसका झगड़ा हुआ और भी बहुत गॉसिप्स के बारे में लिखा गया है. पोस्ट में कहा गया है कि शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) शादी के फंक्शन से जल्दी रवाना हो गए थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक  हुई थी, जो उनके चेहरे पर भी नजर आ रहा था. पोस्ट में दावा किया गया कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शादी का ज्यादातर समय अपनी मां के साथ बिताया, क्योंकि  रणवीर सिंह कहीं और व्यस्त थे.

आलिया पर भड़के रणबीर 

रेडिट के पोस्ट में दावा किया गया है कि, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक बार डांटा था कि बिहेव में रहे. दोनों के बीच मनमुटाव दिखा. इस दौरान यूजर ने कहा कि- 'आलिया सिर्फ अपने पति के करीब रहना चाहती थीं.' वहीं शादी में जया बच्चन (Jaya Bachchan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के बीच भी बहस होते देखी गई. अनन्या पांडे (Ananya Panday) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को लेकर लिखा गया है कि दोनों ने एक साथ खूब डांस किया था और दोनों पार्टी में काफी वक्त तक एक साथ ही थे. बता दें, दोनों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

जान्हवी ने सारा को किया इग्नोर

पोस्ट में बताया गया कि जान्हवी (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है.जान्हवी ने सारा को पूरी तरह से इग्नोर किया था. साथ में दोनों ने पैप्स को भी पोज नहीं दिए थे. बता दें, सारा और जान्हवी अच्छी दोस्त हैं और दोनों को कॉफी विद करण जौहर में भी अपने बॉन्ड को लेकर बात की थी. वहीं पोस्ट में  दावा किया गया है कि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बारात के दौरान भावुक हो गईं तो उनके बॉयफ्रेंड वेदांग रैना ने उनका ख्याल रखा.सुहाना खान (Suhana Khan) ने ज्यादातर समय कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ बिताया.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source :

रणबीर कपूर जान्हवी कपूर shah rukh khan gauri khan national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज आलिया भट्ट सारा अली खान शाहरुख खान Sara Ali Khan ranbir kapoor alia bhat हिंदी में मनोरंजन की खबरें Anant Ambani wedding Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment