Advertisment

Ananya Panday Dance: अलाना पांडे की शादी में अनन्या ने मारे ठुमके, चंकी पांडे ने दिया साथ

बॉलीवुड डीवा अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) की शादी को एंजॉय कर रही हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
lgjbh g

Ananya Panday Dance( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड डीवा अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) की शादी को एंजॉय कर रही हैं. अलाना पांडे और इवोर मैक्रे (Ivor Mccray) ने 16 मार्च गुरुवार को एक-दूसरे के साथ प्यार के बंधन में बंध गए. दोनों एलए में स्थित हैं, लेकिन अपनी शादी के उत्सव के लिए भारत में हैं और उनकी तस्वीरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. हाल ही में अनन्या पांडे की भी इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस को अपने कजिन अहान पांडे के साथ मजेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, वायरल वीडियो क्लिप में, लाइगर एक्ट्रेस को 90 के दशक के हिट गीत 'सात समुंदर पार' पर अहान के साथ कदम मिलाते हुए देखा जा सकता है और बाद में अनन्या ने मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया जब उन्होंने पिता चंकी के साथ मंच शेयर किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आउट होते ही, वीडियो वायरल हो गया और फैंस उन पर प्यार बरसाने से खुद को नहीं रोक सके और कमेंट सेक्शन में यूजर ने लिखा "ओएमजी!! वे कितने प्यारे लग रहे हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस स्पेशल अवसर के लिए, अनन्या पांडे कशीदाकारी सीमा के साथ एक पेस्टल नीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने पूरी तरह से स्टाइल वाले बालों को खुला रखते हुए, उन्होंने अपने लुक को डायमंड नेकपीस और नेचुरल मेकअप के साथ एक्सेसराइज़ किया. वहीं, चंकी पांडे प्रिंटेड ग्रीन कुर्ता सेट में हैंडसम लग रहे थे. 

यह भी पढ़ें - Guneet Monga returns to India: ऑस्कर लिए शान से भारत लौटीं गुनीत मोंगा, जमकर किया स्वागत

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क प्रंट के बारे में बात करें तो, वह अपनी आने वाली कॉमेडी-ड्रामा 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें वह पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा, उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) स्टारर 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) भी हैं.

Chunky Panday ananya Ananya Panday बॉलीवुड न्यूज Entertainment News news-nation Viral Video बॉलीवुड Ananya Panday Fashion alanna panday wedding news nation tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment