Advertisment

Aditya Roy-Ananay Pandey: म्यूजिक कॉन्सर्ट में स्पॉट हुए आदित्य रॉय और अनन्या पांडे, देखें रूमर्ड कपल का वीडियो

साल 2022 में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में आदित्य और अनन्या साथ में स्पॉट हुए थे. तबसे दोनों के लव अफेयर की खबरें फैल गई थीं. दोनों की डेटिंग की अफवाहें अब लगातार बढ़ती जा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ananya Panday Aditya Roy Kapur

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur( Photo Credit : Social Media)

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड में अब एक नये कपल की चर्चा काफी जोर-शोर से हो रही हैं. ये कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर हैं. इन दोनों की डेटिंग की खबरें लगातार मीडिया में बनी हुई हैं. हालांकि, अभी तक आदित्य और अनन्या ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. आदित्य के साथ अनन्या के इश्क-विश्क की खबरें ने एक बार फिर हलचल पैदा कर दी है. ताजा रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि कपल गुपचुप एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में आदित्य और अनन्या एकसाथ एक म्यूजिक कॉन्सर्ट एंजॉय करने गए थे. कपल की ये रोमांटिक म्यूजिकल डेट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

Advertisment

साल 2022 में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में आदित्य और अनन्या साथ में स्पॉट हुए थे. तबसे दोनों के लव अफेयर की खबरें फैल गई थीं. दोनों की डेटिंग की अफवाहें अब लगातार बढ़ती जा रही हैं. भले ही कपल ने इस पर खामोशी बनाए रखी हो लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की साथ वाली फोटोज वायरल हो ही जाती हैं. डेटिंग की अफवाहों के बीच, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने हाल ही में एक आर्कटिक मंकीज़ कॉन्सर्ट में भाग लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla USA (@pinkvillausa)

11 जुलाई को, अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह स्पेन में आर्कटिक मंकीज के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट को एंजॉय करती नजर आ रही थीं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर कैप्शन दिया, "@arcticmonkeys (दिल इमोजी) जैसा कुछ भी नहीं, मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना."

Advertisment

दूसरी ओर, आदित्य रॉय कपूर ने भी उसी सिंगर के संगीत कॉन्सर्ट का एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने मंकी इमोजी के साथ अपनी सीक्रेट डेट का खुलासा कर दिया. फिर क्या सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों की सेम कॉन्सर्ट स्टोरी देख अंदाजा लगा लिया कि वो दोनों साथ में म्यूजिक डेट पर गए थे. फैंस ने कपल को "अब तक की सबसे पसंदीदा जोड़ी." 

'लाइगर' एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में बात की थी. अनन्या ने कहा कि वह शादी के लिए अभी बहुत छोटी हैं. वहीं आदित्य रॉय कपूर भी अनन्या के साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधे हुए हैं. 

Source : News Nation Bureau

Ananya Panday अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर Ananya Panday Affair अनन्या पांडे रिलेशनशिप Aditya Roy Kapur Bollywood couple
Advertisment
Advertisment