Advertisment

Viral Video: नए साल की छुट्टियां मनाने निकले अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर! पैप्स ने एयरपोर्ट पर किया स्पॉट

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur On Vacation: बुधवार की सुबह, अफवाह फैलाने वाले जोड़े आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को मुंबई हवाई अड्डे पर पैपराजी ने क्लिक किया.

author-image
Divya Juyal
New Update
Ananya Panday Aditya Roy Kapur On Vacation

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur On Vacation( Photo Credit : Social Media )

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur On Vacation: नया साल 2024 बस आने ही वाला है. कल, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स को मुंबई हवाई अड्डे पर पैपराजी ने स्पॉट किया जब वे नए साल की छुट्टियों के लिए रवाना हुए. साथ ही अब, आज सुबह, लवबर्ड्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. दोनों को एयरपोर्ट पर देख ऐसी खबरे सामने आ रही है कि. यह कथित जोड़ी एक साथ वेकेशन पर जा रही है. 

Advertisment

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर नए साल की छुट्टियों के लिए हुए रवाना?

बुधवार सुबह अनन्या पांडे को मुंबई एयरपोर्ट पर आते हुए देखा गया. उन्होंने बेज रंग की स्वेटशर्ट, मैचिंग ढीली पैंट और चेकर्ड बेज जैकेट में विंटर स्टाइल को अपनाया. उन्होंने मैचिंग बेसबॉल कैप पहन रखी थी और सफेद और लाल रंग के स्नीकर्स पहने थे. उनका मेकअप बहुत कम था और 'खो गए हम कहां' की एक्ट्रेस को तेजी से एंट्री गेट की ओर जाते देखा गया. इस बीच, आदित्य रॉय कपूर ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर नीली चेकर्ड शर्ट, बेज पैंट और काले स्नीकर्स के साथ पहनी थी. उन्होंने बेसबॉल कैप भी पहन रखी थी और काला धूप का चश्मा पहन रखा था. हालांकि आदित्य और अनन्या एयरपोर्ट पर एक साथ नहीं दिखे, लेकिन उन्हें लगभग उसी समय पैपराजी ने अलग-अलग स्पॉट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहें

कथित तौर पर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 'कॉफ़ी विद करण 7' में, करण जौहर को अनन्या को आदित्य रॉय कपूर के लिए बढ़ते लगाव के बारे में चिढ़ाते हुए देखा गया था. एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उन्हें आदित्य 'हॉट' लगते हैं. पिछले साल अक्टूबर में, वे मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे, जिससे डेटिंग की अफवाहों को और हवा मिल गई. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इस साल जुलाई में, उनकी लिस्बन छुट्टियों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और फैंस उनकी केमिस्ट्री के दीवाने हो गए. इस बीच, हाल ही में 'कॉफ़ी विद करण 8' में, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह आदित्य को डेट कर रही हैं, तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए अनन्या कोय कपूर की तरह महसूस कर रही हूं."

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे हाल ही में 'खो गए हम कहां' में नजर आई थीं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका में हैं. आदित्य रॉय कपूर, जिन्हें आखिरी बार फिल्म गुमराह और सीरीज़ 'द नाइट मैनेजर 2' में देखा गया था, अगली बार सारा अली खान के साथ 'मेट्रो...इन दिनों' में दिखाई देंगे.

Advertisment

New Year 2024 Ananya Panday Kho Gaye Hum Kahan new year vacation Aditya Roy Kapur bollywood Gossips Entertainmnt news in hindi
Advertisment
Advertisment