Advertisment

Aditya Roy-Ananaya Pandey: हॉलिडे पर निकले अनन्या-आदित्य का नया वीडियो लीक, फैंस के साथ नहीं खिंचवाई सेल्फी

पिछले साल कृति सैनन की दिवाली पार्टी में अनन्या और आदित्य की डेटिंग की अफवाहें शुरू हुई थीं. अब कपल खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार लुटाने लगे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aditya Roy Ananaya Pandey

Aditya Roy-Ananaya Pandey( Photo Credit : Social Media)

Aditya Roy-Ananaya Pandey: बॉलीवुड के नयटे कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल में कपल की रोमांटिक फोटोज लीक हुई थी. सोशल मीडिया पर आईं इन फोटोज ने आदित्य और अनन्या के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया था. फोटोज में दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले हॉलिडे मनाते दिखे थे. फिलहाल, अब दोनों दोनों ही कतर की राजधानी दोहा में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. यहां कपल को फैंस ने स्पॉट किया और एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इंस्टाग्राम पर सामने आए इस वीडियो में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे साथ में चिल करते नजर आ रहे हैं. मानसून का मौसम है और दोनों के बीच ताबड़तोड़ रोमांस चल रहा है. 

Advertisment

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर स्पेन में छुट्टियां मनाते नजर आए थे. अब कपल का दोहा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक-साथ हैंगआउट कर रहे हैं. इस वीडियो में इंडस्ट्री के नये कपल फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. वीडियो में अनन्या और आदित्य अपने फैन्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. हालांकि, कपल ने साथ में पोज देने से मना कर दिया. जैसे ही एक फैन आदित्य और अनन्या से साथ में पोज देने की रिक्वेस्ट करता है तो आदित्या वहां से चले जाते हैं फिर फैन को सिर्फ अनन्या के साथ सेल्फी लेनी पड़ती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इससे पहले पुर्तगाल से दोनों की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी. फोटो में, आदित्य और अनन्या एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे थे. दोनों की रोमांटिक फोटोज ने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी थी. जहां आदित्य ने गहरे नीले रंग की शर्ट पहनी थी, वहीं अनन्या ने मैरून टॉप पहना था. हालांकि, अभी तक कपल ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸Ananya Follows 🌸 (@ananyasblessing)

पिछले साल कृति सैनन की दिवाली पार्टी में अनन्या और आदित्य की डेटिंग की अफवाहें शुरू हुई थीं. अनन्या ने करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 में यह भी बताया था कि उन्हें आदित्य हॉट और अट्रैक्टिंग लगते हैं. 

Source : News Nation Bureau

आदित्य अनन्या रिलेशनशिप Ananya Panday aditya roy kapoor बॉलीवुड कपल अनन्या पांडे Ananya Panday Relationship आदित्य रॉय कपूर Aditya Roy Kapoor girlfriend Aditya Roy Kapur अनन्या पांडे कपूर
Advertisment
Advertisment