Advertisment

Ananya Panday Birthday Wishes: सुहाना-शनाया ने ऐसे किया अनन्या को बर्थडे विश, लुटाया खूब प्यार

सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनन्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ananya pandey

Ananya pandey ( Photo Credit : Social Media)

Ananya Panday Birthday Wishes: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को उनके फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. खबर ये भी है कि 'गहराइयां' एक्ट्रेस इस साल मालदीव में एक मजेदार छुट्टी के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने कथित बॉयफ्रेंड, आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या वेकेशन पर हैं. सोशल मीडिया पर अनन्या को उनके बेस्ट फ्रेंड्स ने भी मजेदार बधाइयां दी हैं. इंडस्ट्री में अनन्या पांडे बाकी फीमेल स्टार किड्स की भी दोस्त हैं. उनकी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली से गहरी दोस्ती हैं. इन दोस्तों ने अनन्या को अनदेखीं तस्वीरे शेयर करके बर्थडे विश किया है. 

Advertisment

सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनन्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. तीनों ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे गर्ल के साथ अनदेखी तस्वीरें और लव नोट शेयर किए. 

publive-image

अनन्या की बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने अनसीन फोटोज शेयर की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सोल सिस्टर!!!" बाद में, उन्होंने अपने हैंडल पर अपना और अनन्या का एक मनमोहक बचपन का वीडियो भी साझा किया, जिसके कैप्शन में लिखा था: "लव यू."

publive-image

अनन्या पांडे की BFF सुहाना खान ने अपने एक पोस्ट में लिखा, "मेरी बेस्टी @ananyapanday को जन्मदिन की शुभकामनाएं." उन्होंने एक और इंस्टा स्टोरी में कैप्शन दिया, "तुम्हें हमेशा-हमेशा के लिए प्यार करती हूं," जिसमें अनन्या और उसकी छोटी बहन रियासा पांडे के साथ सुहाना पोज दे रही हैं. 

publive-image

सुहाना ने तीन पोस्ट शेयर की हैं, एक फोटो में अनन्या और सुहाना रेड कार्पेट पर वॉक कर रही हैं. फोटो में दोनों यंग स्टार बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. 

सुहाना ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें शनाया, अनन्या और सुहाना तीनों का किलर लुक देखने को मिला है. तीनों कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में पार्टी करते हुए मिरर सेल्फी ले रही हैं. फैंस अनन्या के लिए सुहाना का प्यार देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

publive-image

Advertisment

नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे की बचपन की दोस्त हैं. नव्या ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी वेकेशन फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक समंदर में चिल कर रही हैं. स्टार किड की इंस्टा स्टोरी में लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो माय लव...यहां जीवन में सभी उतार-चढ़ाव भरे पानी को एक साथ पार करना है. @ananyapanday"

publive-image

Source : News Nation Bureau

Suhana Khan Ananya Panday Navya Naveli Ananya Panday birthday अनन्या पांडे शनाया कपूर नव्या नवेली सुहाना खान shanaya kapoor फराह खान अनन्या पांडे वीडियो
Advertisment